गुरूवार, मई 9, 2024
होमविडियो36 साल के Suresh Raina ने दिखाई पावरफुल बल्लेबाजी, 14 गेंदों में...

36 साल के Suresh Raina ने दिखाई पावरफुल बल्लेबाजी, 14 गेंदों में कूट दिए 64 रन, देखें Video

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: जब Suresh Raina ने की थी अफ्रीकी गेंदबाजों की जमकर कुटाई, जड़ा था T-20 इंटरनेशनल का पहला शतक

Cricket Viral Video: भारतीय टीम के पूर्व स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने भारतीय टीम के लिए कई मैच जिताऊ पारी खेली है। लेकिन सुरेश रैना की एक पारी उनके सभी क्रिकेट फैंस को याद है। सुरेश रैना टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे पहले शतक लगाने वाले बल्लेबाज हैं।

Indian Masters T10: पूर्व खिलाड़ी जमकर लगाएंगे चौके-छक्के, जून में खेली जाएगी नई लीग

इस नए लीग को जून 2023 महीने में खेला जाएगा और इसमें इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके खिलाड़ियों के लिए आयोजन किया गया है।

Suresh Raina: क्रिकेट में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने उम्र को पीछे छोड़ते हुए ऐसी पारी खेली हैं जिसमें उनकी बल्लेबाजी देख ऐसा नहीं लगता है कि इन खिलाड़ियों ने अपनी उम्र को कभी भी खेल के बीच में नहीं आने दिया। हम बात कर रहे हैं, पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) की जिन्होंने लेजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी 2023 में एक तूफानी पारी खेली है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। रैना द्वारा खेली गई इस पारी को देख ऐसा लग रहा है मानों उन्होंने अभी क्रिकेट खेलना छोड़ा नहीं है।

सुरेश रैना ने खेली आतिशी पारी

इंटरनेशनल क्रिकेट और आईपीएल से संन्यास ले चुके सुरेश रैना ने लेजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी 2023 में इंदौर नाइट्स की तरफ से खेलते हुए उन्होंने अपनी पारी में 90 रनों की तूफानी पारी खेली। रैना ने महज 45 गेंदों में ही 90 रन कूट दिए। वहीं, अपनी इस ताबड़तोड़ पारी के दौरान रैना ने 10 चौके और 4 छक्के लगाए। बात करें रैना के बाउंड्री रन की तो उन्होंने मात्र 14 गेंदों में ही 64 रन बना दिए। रैना का इस पारी के दौरान स्ट्राइक रेट 200 का रहा था।

Also Read: Viral IPL Video: जब Virat Kohli के बल्ले ने उगली थी ‘आग’, CSK के गेंदबाजों की जमकर की थी धुनाई

यहां देखें Video:

https://twitter.com/TheMdTahir/status/1638604439127990277

इंदौर नाइट्स ने जीता मैच

लेजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी 2023 में इंदौर नाइट्स और नागपुर निन्जास के बीच जवाहर लाल नेहरु स्टेडियम, गाजियाबाद में मैच खेला गया। इस मुकाबले में बल्लेबाजी करते हुए इंदौर नाइट्स ने अपने 20 ओवर में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 209/6 रन बनाए। 210 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नागपुर निन्जास की टीम ने भी अपने 20 ओवर में 198 रन बना दी लेकिन टीम को 11 रनों से हार का सामना करना पड़ा। वहीं, सुरेश रैना द्वारा खेली गई आतिशी पारी के लिए उनको मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories