शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीToday Horoscope 06 February 2023: इन जातकों के जीवन में आ सकता...

Today Horoscope 06 February 2023: इन जातकों के जीवन में आ सकता है बड़ा बदलाव, जानें सोमवार के दिन किन लोगों पर बरसेगी महादेव की कृपा

Date:

Related stories

Fixed Deposit Rate: अगर निवेश किए गए पैसों के बदले चाहते हैं मोटा ब्याज, तो इन बैंकों में कराएं FD

Fixed Deposit Rate: पैसों से अच्छा खासा ब्याज मिलने के लिए लोगों की पहली पसंद एफडी करना है। अलग-अलग बैंकों में कितना मिल रहा है ब्याज।

Today Horoscope 06 February 2023: वास्तु शास्त्र में ग्रहों का चाल बदलते रहता है। इसका गहरा प्रभाव जातकों के जीवन पर पड़ता है। राशि में ग्रहों के परिवर्तन से जातकों के जीवन में बदलाव देखने को मिलता है। तो आइए जानते हैं आज यानी सोमवार के दिन किन जातकों का दिन बेहतर रहने वाला है।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन मिला-जुला रहेगा। व्यापार कर रहे जातकों को उधार लेने की जरूरत पड़ सकती है। सभी तनावों से मुक्त रहेंगे। जीवन में आत्मविश्वास बढ़ेगा।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जो जातक बेरोजगार हैं उन्हें नौकरी मिल सकती है। किस्मत आपका भरपुर साथी देगी। व्यापार में तरक्की होगी। आर्थिक तंगी की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। संयम से काम लें। सेहत का ध्यान दें।पिताजी के साथ तालमेल बनाकर रखें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए तरक्की के नए मार्ग खुल सकते हैं। इन्हें कुछ नए लोगों से मिलने का मौका मिलेगा। रिश्तों में बनी हुई गलतफहमी को मिटाने की कोशिश करें। मां की सेहत का ख्याल रखें। सोमवार के दिन महादेव की पूजा करें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर रहेगा। ज्यादा खुश न हों वरना परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आर्थिक स्थिति ठीक हो सकती है। आज का दिन काफी उत्साह से साथ बीतेगा। साहस से काम लें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन मिला-जुला रहेगा। निवेश करने से पहले सोच लें। दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बन सकता है। जीवनसाथी के सेहत का ध्यान रखें। आज के दिन महादेव की आराधना करें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों को रिश्ते संभाल कर रखने की जरूरत है। आर्थिक तंगी से परेशान हो सकते हैं। आत्मविश्वास बनाए रखेंगे। जीवनसाथी के साथ दिन बेहतर व्यतित होगा। क्रोध पर नियंत्रण रखें। घर का माहौल भक्तिमय रहेगा।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के कुछ नए खर्चें बढ़ सकते हैं। पुरानी समस्याओं से परेशान हो सकते हैं। कुछ लोगों की बुरी आदतों का असर आप पर हो सकता है। साहस से काम लें और आत्मविश्वास बनाए रखें। जीवन साथी के साथ विदेश यात्रा का संयोग है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जो जातक बिजनेस कर रहे हैं उन लोगों को मुनाफा हो सकता है। विद्यार्थियों का आध्यात्म के क्षेत्र रुचि बढ़ सकती है। घर में धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन हो सकता है।

ये भी पढ़ें: HANUMAN CHALISA के हर रोज पाठ से मिलेंगे ये 5 फायदे, बल-विद्या और वैभव का मिलेगा आशीर्वाद

धनु राशि

धनु राशि के जो जातक नौकरी कर रहे हैं उन्हें कुछ बेहतर सुनने को मिल सकता है। युवाओं को कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा। व्यापार में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। संयम से काम लें।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को सावधान रहने की जरूरत है। हालांकि अटकी हुई सभी योजनाएं फिर से शुरू हो जाएगी। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का इनकम बढ़ सकता है। समाज में प्रतिष्ठा मिलेगा। आज का दिन आपके लिए काफी शुभ होगा। यात्रा करने का मौका मिल सकता है। घर परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। लंबे समय से रुका हुआ काम पूर्ण होगा। विद्यार्थियों का पढ़ने में मन लगा रहेगा।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों को रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। घर परिवार में तालमेल बनाने की कोशिश करें। आर्थिक तंगी से दूर होंगे। दिन अनुकूल रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। कुछ नए कार्यों में रुचि आ सकती है।

ये भी पढ़ें: WINTER HEALTH TIPS: इस सुपर हेल्दी फ्रूट में है पौष्टिक तत्वों का खजाना, डाइट में शामिल कर मिलेंगे गजब के फायदे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories