बुधवार, मई 8, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीToday Horoscope 07 February 2023: हनुमान जी की कृपा से इन जातकों...

Today Horoscope 07 February 2023: हनुमान जी की कृपा से इन जातकों का दिन रहेगा मंगलमय, जानें क्या कहते हैं आपके चमकते सितारे

Date:

Related stories

Fixed Deposit Rate: अगर निवेश किए गए पैसों के बदले चाहते हैं मोटा ब्याज, तो इन बैंकों में कराएं FD

Fixed Deposit Rate: पैसों से अच्छा खासा ब्याज मिलने के लिए लोगों की पहली पसंद एफडी करना है। अलग-अलग बैंकों में कितना मिल रहा है ब्याज।

Today Horoscope 07 February 2023: हिन्दू धर्म में ज्योतिष एवं वास्तु शास्त्र का विशेष महत्व है। हर दिन ग्रहों का परिवर्तन निश्चित है। इसका प्रभाव जातकों के जीवन पर पड़ता है। तो आइए जानते हैं मंगलवार का दिन जातकों के लिए कैसा रहने वाला है।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन मंगलमय कार्यों में बीतेगा। रिश्तों में बनी हुई गलतफहमी को मिटाने की कोशिश करें। आज के दिन शादी का रिश्ता आ सकता है। धैर्य से काम लें। आज के दिन हनुमान जी की कृपा बनी रहेगी।

वृष राशि

वृष राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। कई सारे कार्यों में भाग लेने का मौका मिल सकता है। धैर्य से काम लें। जीवन में कुछ करने का मौका मिल सकता है। बेरोजगारों को नौकरी मिल सकती है। आज मंदिर में जाकर लड्डू का भोग लगाएं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मानसिक तनाव से भरा रहेगा। आर्थिक तंगी बढ़ जाएगी। धैर्य से काम लेने की जरूरत है। आज के दिन घर का माहौल काफी बेहतर होगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों को नई नई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। पुराने दोस्तों से मिल सकते हैं। ऑफिस में प्रेजेंटेशन देने का मौका मिलेगा। धैर्य से काम लें। वाणी पर संयम रखें। ध्यान रहे किसी असहाय को आपके द्वारा कष्ट न पहुंचे।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। कई सारी आर्थिक परेशानियों से मुक्ति मिलेगी। आज के दिन जीवनसाथी के तकरार की स्थिति बनी रहेगी। किसी कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिल सकता है।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। आज कुछ नए कार्यों को करने का मौका मिल सकता है। जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बन सकता है। आर्थिक तंगी सुधर सकती है। कहीं से लॉटरी लग सकती है।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। कुछ नए खर्चें बढ़ सकते हैं। संतान के जीवन में तरक्की होगी। नए कार्यों को करने का मौका मिलेगा। धैर्य से काम लें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का कई बड़े कार्यों में दिन गुजरेगा। आज के दिन ध्यान से काम करें। आध्यात्म की ओर रुचि बढ़ सकती है। आज के दिन भगवान सूर्य को जल चढ़ाने के बाद दिन की शुरुआत करें।

ये भी पढ़ें: HANUMAN CHALISA के हर रोज पाठ से मिलेंगे ये 5 फायदे, बल-विद्या और वैभव का मिलेगा आशीर्वाद

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। नए दोस्तों से मुलाकात होने की संभावना है। युवाओं को कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा। व्यापार में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। रिश्तेदारों के तनाव से मुक्त होंगे।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को सावधानी बरतने की जरूरत है। आज के दिन आप सुस्त से महसूस करेंगे। निवेश करने का अच्छा अवसर प्राप्त हो रहा है। मगर सोच समझकर कर संयम रखें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातक आज आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। आज आपकी सैलरी बढ़ सकती है। सूर्यदेव की उपासना करें। यात्रा करने का मौका मिल सकता है। घर परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन मिला-जुला रहेगा। आध्यात्म के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। आत्मविश्वास बढ़ेगा। जीवनसाथी के साथ घूमने का मौका मिलेगा। आज के दिन हनुमान जी की पूजा अर्चना करें।

ये भी पढ़ें: WINTER HEALTH TIPS: इस सुपर हेल्दी फ्रूट में है पौष्टिक तत्वों का खजाना, डाइट में शामिल कर मिलेंगे गजब के फायदे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories