शुक्रवार, मई 17, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीToday Horoscope 23 February 2023: गुरुवार के दिन इन जातकों पर बनी...

Today Horoscope 23 February 2023: गुरुवार के दिन इन जातकों पर बनी रहेगी भगवान विष्णु की कृपा, जानें क्या कहता है आपका राशिफल

Date:

Related stories

Today Horoscope 23 February 2023: हिंदू एवं ज्योतिष शास्त्र में राशिफल का विशेष स्थान है। वहीं ग्रहों के परिवर्तन से 12 राशियों पर अलग अलग प्रभाव पड़ता है। वहीं दिन के आधार पर जातकों पर देवी-देवताओं की कृपा भी बरसती है। तो आइए जानते हैं, आज बुधवार के दिन किन जातकों पर भगवान विष्णु की कृपा बरसने वाली है।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का काफी बेहतर रहेगा। आज के दिन परीक्षा का परिणाम आ सकता है। वहीं आज जातकों का भाग्य उनका पूरा साथ देगा। वहीं जीवन में आगे बढ़ने का मौका मिल सकता है। आज पीले रंग का वस्त्र धारण करें।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों का दिन चुनौतियों से भरा रहेगा। आज के दिन नौकरी कर रहे जातकों को प्रमोशन मिल सकता है। आज के दिन किसी दोस्त के द्वारा बिजनेस में सहयोग मिल सकता है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन आनंदमय रहेगा। सभी जातकों पर भगवान विष्णु की कृपा बनी रहेगी। वहीं आज के दिन दोस्तों के साथ घूमने का मौका मिल सकता है। धैर्य से काम लें। छात्रों के परीक्षा का परिणाम जिंदगी बदल सकता है। सावधान रहें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का मन काफी परेशान रहने वाला है। वहीं जातकों को कई बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन धैर्य और संयम से काम लें। आज के दिन भगवान विष्णु की कृपा जातकों पर बनी रहेगी।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन मंगलमय रहेगा। आज के दिन जीवनसाथी के साथ अच्छा व्यवहार करें। आज के दिन समाज में मान प्रतिष्ठा बढ़ सकता है। पिता के आशीर्वाद से जीवन में आगे बढ़ेंगे।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर रहने वाला है। आज के दिन अधिक काम के कारण मन थका हारा रहेगा। मगर क्रोध पर नियंत्रण रखें। भूमि और वाहन खरीदने का योग बन रहा है। बाहर जाने से पहले भगवान विष्णु की पूजा अर्चना करें। इससे जीवन में हमेशा आगे बढ़ेंगे।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन बेहतर कार्य में बीतेगा। आज के दिन मानसिक तनाव से ग्रसित रहेंगे। ऑफिस में बॉस काम से खुश रहेंगे। धन लाभ हो सकता है। आज के दिन जरूरतमंदों की मदद करें। नौकरी कर रहे जातकों को प्रमोशन मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: Shani Asta: शनिदेव के अस्त होने पर भूलकर भी न करें ये गलती, भुगतना पड़ सकता है गंभीर परिणाम

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर रहने वाला है। आज के दिन कोई झटका लग सकता है। विद्यार्थियों के जीवन में बदलाव आने वाला है। नौकरी पेशा जातकों के लिए आज का दिन बेहतर है। आज के दिन भगवान विष्णु की कृपा बनी रहेगी।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन पहले से बेहतर रहेगा। सभी परेशानियों का निवारण होगा। आर्थिक तंगी बनी रहेगी। जीवनसाथी को वक्त देने की कोशिश करें। नौकरी का नया प्रस्ताव मिल सकता है। किसी दोस्त से बिजनेस में पार्टनरशिप का ऑफर मिल सकता है।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का दिन सफलता से भरा रहेगा। आज के दिन आपको करियर में सफलता मिलेगा। आज के दिन पीला वस्त्र धारण करें। आर्थिक संकट से गुजरना पड़ सकता है। दांपत्य जीवन में परेशानी आ सकती है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहने वाला है। वहीं जातकों को कुछ सीखने और समझने का मौका मिलेगा। कुछ नया और बड़ा निर्णय ले सकते हैं। सोच समझकर फैसला लें। बाहर जाने से पहले पीला वस्त्र धारण करें।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का मन काफी परेशान रहने वाला है। नौकरी की तलाश में जातकों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन अध्यन की ओर दिमाग लग सकता है। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर आज के दिन घर से बाहर जाएं।

ये भी पढ़ें: WINTER HEALTH TIPS: इस सुपर हेल्दी फ्रूट में है पौष्टिक तत्वों का खजाना, डाइट में शामिल कर मिलेंगे गजब के फायदे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories