शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीToday Horoscope 28 March 2023: आज के दिन इन जातकों के बनेंगे...

Today Horoscope 28 March 2023: आज के दिन इन जातकों के बनेंगे बिगड़े काम, बस इन बातों का रखें ध्यान

Date:

Related stories

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का समय अनुकूल रहेगा। धैर्य और आत्मविश्वास से दिन बीतेगा। नए कार्यों का जीवन में आगमन हो सकता है। नौकरी में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। बॉस के साथ गलती से भी बहस न करें।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों का कई सारी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। कई सारे अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे। जीवन में व्यस्तता बढ़ेगी। आज के दिन हनुमान मंदिर जाने का योग बन रहा है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। खुद को फिट और स्वस्थ रखने की कोशिश करें। सेहत में सुधार होगा। प्रमोशन मिलने के योग बन रहे हैं।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन बेहतर रहने वाला है। आज के दिन मन में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। सेहत को लेकर काफी परेशान रहेंगे। सभी मुसीबतों का अंत होगा। किसी भी गरीब के हक का पैसा न रखें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातक का समय अनुकूल रहेगा। विद्यार्थियों के जीवन में नया मोड़ आएगा। आज के दिन धन लाभ हो सकता है। हनुमान जी को लाल सिंदूर अर्पित करें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों की परिस्थिति बदल सकती है। सेहत का ध्यान रखें। क्रोध पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। माता पिता के सेहत पर ध्यान दें।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर रहेगा। आज के दिन धैर्य और शांति से काम करने की जरूरत है। जीवन में नई चीजों का आगमन हो सकता है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन आत्मविश्वास से भरा रहेगा। आज के दिन साहित्य के क्षेत्र में रुचि बढ़ सकती है। धैर्य और संयम बनाकर कार्य करें। कार्यक्षेत्र में आ रही मुसीबतों का अंत होने वाला है। लेकिन आज के दिन अपनों से बड़ों का अपमान न करें।

ये भी पढ़ें: Shani Asta: शनिदेव के अस्त होने पर भूलकर भी न करें ये गलती, भुगतना पड़ सकता है गंभीर परिणाम

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। आज के दिन पुराने दोस्तों के साथ वक्त बिता सकते हैं। कई सारे नए कार्यों को करने का मौका मिल सकता है। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन काफी बेहतर रहने वाला है।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का समय अनुकूल रहेगा। सभी कामों को धैर्य से करने की कोशिश करें। सालों बाद बिछड़े प्रेमी से मुलाकात हो सकता है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के जीवन में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। विद्यार्थियों के जीवन में नया बदलाव आएगा। बाहर जाने से पहले माता पिता का आशीर्वाद लेकर जाएं।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन अति उत्तम रहेगा। कई बड़े यात्रा पर जाने का संयोग बन रहा है। आज के दिन जीवनसाथी के साथ विदेश यात्रा का योग बन रहा है। धैर्य से काम लें।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories