शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीAaj Ka Rashifal 24th September: रविवार का दिन इन 3 राशि के...

Aaj Ka Rashifal 24th September: रविवार का दिन इन 3 राशि के जातकों के लिए रहेगा खास, मीन राशि के जातक भूल कर न करें ये काम, होगा भारी नुकसान

Date:

Related stories

Aaj Ka Rashifal 24th September : आज यानी 24 सितंबर को किन राशि के जातकों को होगा धन लाभ और किन को होगी हानि, साथ ही कौन जा सकता है विदेश की यात्रा पर जानिए आज का राशिफल

मेष राशि (Aries)


मेष राशि के जातकों का दिन आज खुशनुमा रहेगा आपके घर में किसी मांगलिक कार्य का आयोजन भी हो सकता है। आप अपने किसी भी काम को कल पर ना टालें। इसके साथ ही अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

वृषभ राशि ( Taurus)


वृषभ राशि के जातकों का दिन आज नुकसानदायक हो सकता है। इसलिए कोई भी निर्णय लेने से पहले उसके उसपर अच्छी तरह से विचार करें और उसके बाद ही अपने निर्णय का लें।

मिथुन राशि ( Gemini)


मिथुन राशि के जातकों को आज धन लाभ हो सकता है। इसके साथ ही लंबे समय से अटके पड़े कार्य भी आज आपके बनेंगे साथ ही लंबे समय से चल रही है शारीरिक समस्या भी आपकी ठीक हो सकती है। एक बार डॉक्टर से परामर्श जरूर कर लें।

कर्क राशि ( Cancer)


कर्क राशि के जातकों का दिन आज मिश्रित रहेगा यानी कि आज आपको किसी कार्य में सफलता मिल सकती है। तो किसी कार्य में आपको नुकसान भी हो सकता है। मकान या वाहन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आज का दिन बिल्कुल भी ना चुनें।

सिंह राशि ( Leo)


सिंह राशि के जातकों का दिन आज बेहद ही खराब रहने वाला है, इधर-उधर से आया हुआ पैसा भी पानी की तरह बह जाएगा। इसके साथ ही मेहनत भी व्यर्थ जाएगी। अपनी जुबान पर लगाम रखें और भगवान का ध्यान करें।

कन्या राशि ( Virgo)


कन्या राशि के जातकों को आज कोई खुशखबरी मिल सकती है, इसके साथ ही व्यापार के मामलें में भी आज आपको सफलता मिलेगी। आज आपका दिन परिवार के साथ ही बेहद ही खुशियों के साथ बीतेगा।

तुला राशि ( Libra)


तुला राशि के जातकों का दिन आज जिम्मेदारियां भर रहेगा। आज आप अपनी जिम्मेदारियां को बखूबी पूरा करेंगे, इसके साथ ही आपके लंबे समय से बिगड़े चल रहे कार्य भी पूरे होंगे। किसी पुराने दोस्त से आपकी मुलाकात भी हो सकती है।

वृश्चिक राशि (Scorpio)


आज का दिन वृश्चिक राशि के जातकों के लिए मेहनत भर रहेगा। लेकिन आज आपको अपनी मेहनत का फल भी जरूर मिलेगा। इसके साथ ही आपको पेट से संबंधित कोई परेशानी हो सकती है, इसलिए अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

धनु राशि ( Sagittarius)


धनु राशि के जातक आज गलती से भी किसी भी तरह का उधार ना लें नहीं तो यह आपके लिए बड़ी मुसीबत बन सकता है। किसी सरकारी योजना में निवेश करने का योग बन सकता है, लेकिन कहीं पर भी निवेश करने से पहले उसके बारे में पूरी जानकारी ले लें।

मकर राशि ( Capricorn)


मकर राशि के जातकों को आज अपनी सेहत का ध्यान रखना है। इसके साथ ही आज आपकी अपने किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। धन संबंधित मामलों में आप थोड़ी सक्रियता बनाए रखें और अपने कार्यक्षेत्र पर ध्यान दें।

कुंभ राशि ( Aquarius)


कुंभ राशि के जातकों का स्वास्थ्य आज बिगड़ रहेगा, मस्तिष्क में दर्द रहेगा। तो वहीं शरीर में जकड़न भी महसूस हो सकती है। इसलिए अपने कार्य में थोड़ी सी सावधानी रखें और हो सके तो घर पर आराम करें।

मीन राशि ( Pisces)


मीन राशि के जातकों का दिन आज बिल्कुल भी अनुकूल नहीं है। आज आपको कई नुकसान हो सकते हैं, वह धन से संबंधित या फिर जमीन या वाहन से संबंधित हो सकते हैं। इसके साथ ही आपकी रिश्तेदारों से भी बातचीत खराब हो सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories