रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीAaj Ka Rashifal 26th September: मंगलवार के दिन महाबली की किस पर...

Aaj Ka Rashifal 26th September: मंगलवार के दिन महाबली की किस पर रहेगी कृपा और किसको होगा नुकसान, यहाँ देखें अपना राशिफल

Date:

Related stories

Aaj Ka Rashifal 26th September : आज यानी 26 नवंबर को मंगलवार का दिन है। आज का दिन कई राशि के जातकों के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। इन राशियों में सबसे प्रमुख मिथुन और मीन राशि वाले जातक हैं। आज इन जातकों को बजरंगबली की कृपा से धन की प्राप्ति हो सकती है। चलिए आपको बताते हैं 12 राशियों का राशिफल

मेष राशि (Aries)


आज यानी मंगलवार को मेष राशि के जातकों का भाग्य साथ देगा। आज आपका कोई भी ऐसा काम नहीं रुकेगा जिसके लिए आप लंबे समय से प्रयास कर रहे हैं। आज आप बिना किसी संदेह के अपने किसी भी नए काम को शुरू कर सकते हैं, और आगे बढ़ाने की तैयारी कर सकते हैं।

वृषभ राशि (Taurus)


आज का दिन वृषभ राशि के जातकों के लिए काफी शुभ रहेगा। आर्थिक मामलों में आज आपकी तरक्की होगी। इसके साथ ही आपकी रुकी हुई योजनाएं भी सफल होंगी।

मिथुन राशि ( Gemini)


मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही ज्यादा शुभ रहने वाला है। आज आपको आर्थिक मजबूती मिलने के साथ-साथ अपने परिवार में खुशहाली का माहौल देखने को मिलेगा। उसके साथ ही आज आपका स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा।

कर्क राशि ( Cancer)


कर्क राशि के जातकों का दिन आज काम में बीत जाएगा। वहीं आज आपको थोड़ा मानसिक तनाव से भी जूझना पड़ सकता है। पैसों की गति भी आज धीमी रहेगी। घर से निकलने से पहले हनुमान जी पर चौला चढ़ाएं।

सिंह राशि ( Leo)


सिंह राशि के जातकों का दिन आज बेहद ही खराब रहने वाला है। आज आपको आर्थिक तंगी के साथ-साथ मानसिक परेशानी भी हो सकती है। इसीलिए अपने परिवार या दोस्तों से बचकर रहें, किसी से जुबान ना लड़ाएं।

कन्या राशि ( Virgo)


कन्या राशि के जातकों के लिए आर्थिक मामले में आज का दिन काफी शुभ रहेगा। आज आपको धन के साथ सम्मान की भी प्राप्ति होगी। ऑफिस के काम में भी आज आपकी तारीफ होगी, वहीं बिजनेस में भी तरक्की होगी।

तुला राशि ( Libra)


तुला राशि के जातकों का दिन आज ठीक-ठाक गुजरेगा, आज आपकी पीठ पीछे लोग बुराई कर सकते हैं। इसलिए आज आपको थोड़ा सावधान रहना है। वहीं तुला राशि के छात्रों को पढ़ाई में और ज्यादा फोकस करने की जरूरत होगी।

वृश्चिक राशि (Scorpio)


वृश्चिक राशि के जातकों को आज परिवार से सहयोग मिलेगा। अपने पार्टनर से प्रेम मिलेगा। वहीं बच्चों की हेल्थ की बिल्कुल ठीक रहेगी। कारोबार भी आज आपका अच्छा चलेगा।

धनु राशि (Sagittarius)


धनु राशि के जातक अगर किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं। तो उन्हें आज के दिन सफलता प्राप्त हो सकती है। इसके साथ ही कारोबार से संबंधित आज आप कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। अगर आप लिखा पढ़ी से संबंधित कोई काम करना चाहते हैं, तो आज आप कर सकते हैं।

मकर राशि (Capricorn)


मकर राशि के जातकों को आज धन लाभ होगा। आज आपके बिगड़े काम बनेंगे, इसके साथ ही लंबे समय से रुका हुआ धन भी आज आपको मिल सकता है।

कुंभ राशि (Aquarius)


कुंभ राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा, हालांकि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा। उन्हें सर में दर्द और शरीर में जकड़न जैसी परेशानी रहेगी। इसलिए कोई भी बाहरी काम करने से पहले डॉक्टर से परामर्श जरूर ले लें।

मीन राशि (Pisces)


मीन राशि के जातकों का दिन आज बेहद शुभ रहने वाला है। आज आपको आर्थिक रूप से मजबूती मिलेगी। इसके साथ ही आपके व्यवसाय में भी बढ़ोतरी होगी, नौकरी वाले लोगों को भी उनके काम में सफलता मिलेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें