रविवार, मई 5, 2024
होमऑटोतूफानों को मात देने वाले Hero Vida V1 Electric Scooter पर...

तूफानों को मात देने वाले Hero Vida V1 Electric Scooter पर पहली बार Flipkart दे रहा ऑफर! लूट सको तो लूट लो!

Date:

Related stories

Hero Vida V1 Electric Scooter: देश की बड़ी ऑटो कंपनी में शुमार हो चुकी Hero अपने एक से बढ़कर एक स्कूटर बाइक और बाइक को लॉन्च करती है। जिसे ग्राहकों के द्वारा खूब खरीदा भी जाता है और पसंद भी किया जाता है। Hero हर सेगमेंट में अपने एक से बढ़कर एक वाहनों को पेश कर रही है। इस बीच इलेक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड अचानक से बढ़ गई है। जिसे पूरा करने के लिए कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को मार्केट में पेश कर रही हैं। मार्केट में वैसे तो कई सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं लेकिन ग्राहकों के द्वारा Hero Vida V1 Electric Scooter को खूब पसंद किया जा रहा है। इस स्कूटर में जबरदस्त बैटरी मिल रही है। जो कि आपको अच्छा माइलेज तो देगी ही देगी। इसके साथ ही दमदार स्पीड मिल रही है।

ये भी पढ़ें: 6000 से कम कीमत पर लॉन्च हुआ Infinix Smart 7 HD स्मार्टफोन, स्टोरेज और बैटरी को देख खरीदने का करेगा मन

Hero Vida V1 Electric Scooter के फीचर्स

फीचर्स Hero Vida V1 Electric Scooter
बैटरी 3.44 kWh का बैटरी
रैंज 143 किमी और 165
टॉप स्पीड 80 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड
कीमत 1.45 लाख
ट्रांसमिशन Automatic
चार्ज 5 Hours 15 Mins,5 Hours 55 Mins

Flipkart  से कैसे खरीदें Hero Vida V1 Electric Scooter

Hero MotoCorp ने पिछले साल ही इसे मार्केट में उतारा था। आप इसे Flipkart  से भी खरीद सकते हैं। ऑर्डर करने के 10 से 15  दिन के बाद आपको इसकी डिलीवरी मिल जाएगी। इसके साथ ही आप 10 फीसदी के ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं। आप इसे प्री-बुकिंग से खरीद सकते हैं। आप जैसे ही इसे बुक करेंगे हीरो मोटोकॉर्प नजदीकी डीलरशिप पर केवाईसी दस्तावेज़ जमा करने जो बीमा और रजिस्ट्रेशन प्रोसेस के लिए कॉल करेगा। जिसके बाद आप इसे बुक करा घर पर ही डिलीवरी ले सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: एक जैसी दिखने वाली Citroen C3 Aircross और Citroen C3 कार में ये बड़े अंतर, खरीदने का प्लान है तो देख लें कंपैरिजन

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories