शनिवार, मई 18, 2024
होमऑटोबिना लाइसेंस के सड़कों पर दौड़ता है ये क्यूट Electric scooter? दमदार...

बिना लाइसेंस के सड़कों पर दौड़ता है ये क्यूट Electric scooter? दमदार माइलेज से किया सबको ढ़ेर

Date:

Related stories

मार्केट में गर्दा उड़ाने आया Ather 450x Electric Scooter कम कीमत में मिल रही 146KM की रेंज, स्मार्ट फीचर्स दिल खुश कर देंगे

Ather 450x Electric Scooter को मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। अगर आप किसी सस्ते और अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं तो इसे घर ला सकते हैं। इसका लुका ग्राहकों को काफी पसंग आ रहा है।

Evolet Pony Electric scooter: देश में इन दिनों इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज हर उम्र के व्यक्ति में देखने को मिल रहा है। भारत ही नहीं दुनिया के कई हिस्सों में भी इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड अचानक से बढ़ गई है। ऐसे में सबसे ज्यादा ग्राहक इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की तरफ बढ़ रहे हैं। अगर आपका मन भी किसी अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने का कर रहा है तो आप Evolet Pony Electric Scooter घर ला सकते हैं। इस स्कूटर का माइलेज और स्पीड आपका दिल जीत लेगा। इस स्कूटर की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इसे चलाने के लिए किसी भी तरह के लाइसेंस की जरूरत नहीं है। इस तरह के दावे किए जाते हैं। यही कारण है कि इसे बच्चे और बूढ़े आराम से चला सकते हैं। इसके साथ इस स्कूटर में आपको कई सारे सेफ्टी फीचर्स भी मिलेंगे। इस स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर इसे 120 किमी तक दौड़ाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: AMAZFIT ने अपनी GTR MINI स्मार्टवॉच की लॉन्च, लंबी बैटरी लाइफ और SATELLITE POSITIONING जैसे कई फीचर्स से है लैस

Evolet Pony Electric scooter के फीचर्स

फीचर्स Evolet Pony electric scooter
बैटरी Evolet Pony electric scooter
टॉप स्पीड Evolet Pony electric scooter
चार्जर USB charging port
चार्जिग समय 3 से 4 घंटे

Evolet Pony electric scooter में क्या है खास?

Evolet Pony electric scooter का लुक हो या फिर इसकी कम कीमत हो सभी को अपनी तरह आकर्षित करती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप 46000 रुपए से लेकर 60000 रुपए तक की रेंज में खरीद सकते हैं। माइलेज अच्छा होने के कारण इसका मुकाबला ओला, टीवीएस जैसी तमाम कंपनियों से है। अगर आप सस्ते में किसी अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं तो इसे आज ही घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Mahindra Thar 4X4 में अब किया गया ये जबरदस्त बदलाव, जल्द ही नए अवतार में आएंगी नजर

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories