बुधवार, मई 15, 2024
होमऑटो2023 Hyundai Verna vs Honda City Facelift: किस सेडान को खरीदने में...

2023 Hyundai Verna vs Honda City Facelift: किस सेडान को खरीदने में होगा फायदा, जानिए बेहतर ऑप्शन

Date:

Related stories

सिर्फ 2.01 लाख रुपये देकर आपकी हो सकती है 2023 Hyundai Verna, यहां जानिए पावरफुल इंजन वाली कार की EMI डिटेल

2023 Hyundai Verna: दुनिया की लोकप्रिय कार निर्माता कंपनी हुंडई ने हाल ही में अपनी नई हुंडई वरना को पेश किया है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो यहां जानिए कार का फाइनेंस प्लान।

2023 Hyundai Verna vs Honda City Facelift: अगर आप नई कार को घर लाने की सोच रहे हैं तो आपको इस खबर पर एक नजर डालनी चाहिए। बीते कुछ समय में भारत में सेडान कारों की मांग काफी तेजी से बढ़ी है। ऐसे में इस खबर में जानिए दो सेडान कारों 2023 Hyundai Verna vs Honda City Facelift में से किसे खरीदना सही रहेगा।

2023 Hyundai Verna के संभावित फीचर्स

2023 Hyundai Verna में स्प्लिट डीआरएल के साथ शानदार हैडलैंप सैटअप दिया गया है। इसमें डुअल पावर्ड सीट्स के साथ पावरफुल फीचर्स दिए गए हैं।बताया जा रहा है कि नई वरना में डीजल इंजन नहीं मिलेगा। इसमें 1.5 लीटर का टर्बो पेट्रोल यूनिट मिलेगा। इस इंजन को 6 स्पीड मैनुअल ऑप्शन के साथ बाजार में पेश किया जाएगा। इसके साथ ही 7 स्पीड डीसीटी का भी विकल्प दिया जाएगा। इसमें 1.5 लीटर का नेचुरली पेट्रोल इंजन भी मिलेगा। इसमें सीवीटी और मैनुअल ट्रांसमिशन दिया जाएगा। कहा जा रहा है कि नई वरना में इंटिरियर में नया लुक दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: CAR SALES IN JANUARY 2023 IN INDIA: MARUTI और TATA को धकेलकर आगे निकली TOYOTA, एक झटके में बेच डाली इतनी कारें

Honda City Facelift के संभावित फीचर्स

होंडा की नई कार Facelift में काफी बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे। कहा जा रहा है कि इसके फीचर्स में थोड़ा बदलाव करके इसके इंटीरियर और एक्सटीरियर को बदला जाएगा। बताया जा रहा है कि होंडा कंपनी नई Facelift को अपराइट सेडान के तौर पर पेश करेगी। इस कार में नया बंपर डिजाइन और पीछे की तरफ टेललैंप का नया सैटअप जोड़ा जाएगा। नई Facelift में सनरूफ और एडीएएस जैसे फीचर्स दिए जाएंगे। इस कार में 1.5 लीटर का नेचुरली एस्पिरेटेड इंजन दिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: 15000 से कम में खरीदें 49999 रुपये वाला Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन, 200MP का कैमरा आपकी कर देगा बल्ले-बल्ले

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories