रविवार, मई 12, 2024
होमऑटोTata Safari Dark Edition में मिलेंगी एडवांस खूबियां! कीमत जानकर लोगों को...

Tata Safari Dark Edition में मिलेंगी एडवांस खूबियां! कीमत जानकर लोगों को नहीं हो रहा यकीन

Date:

Related stories

Tata Safari Dark Edition: इंडियन ऑटोमोबाइल सेक्टर में इस वक्त बड़ी गाड़ियों की मांग काफी अधिक बनी हुई है। मार्केट के हिसाब से कार निर्माता अपने नए मॉडलों को पेश कर रहे हैं। ऐसे में भारत की फेमस कार कंपनी टाटा मोटर्स इस साल कई नई कारों को लॉन्च कर सकती है। ऐसे में Tata Safari Dark Edition एक खास एडिशन है। टाटा ने इस कार में काफी अलग फीचर्स दिए हैं। वहीं, इस एडिशन के कई कई मॉडल पहले लॉन्च हो चुके हैं।

Tata Safari XT Plus Dark Edition की जानकारी

ऐसे में ऑटो सेक्टर में Tata Safari XT Plus Dark Edition के बहुत चर्चे हो रहे हैं। खबरों की मानें तो इस एडिशन में कंपनी ने अपने सभी फीचर्स को अपडेट किया है। ऐसे में लोगों के बीच इस कार को लेकर काफी उत्सुकता बनी हुई है। बताया जा रहा है कि कंपनी ने इस कार अपनी बाकी कारों से काफी खास बनाया है।

Tata Safari XT Plus Dark Edition के फीचर्स

खबरों की मानें तो इस कार में 1956cc का इंजन दिया गया है। इस 7 सीटर कार में 167.67bhp की ताकत और 350nm का टॉर्क दिया गया है। 2.0 लीटर के टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन के साथ 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

मॉडल Tata Safari XT Plus Dark Edition
इंजन 1956cc
ताकत 167.67bhp
टॉर्क 350nm
माइलेज 16.14KM
गियरबॉक्स 6 स्पीड मैनुअल

इस कार में मल्टी स्टेयरिंग व्हील, पावर एडजेस्टेबल एक्सटियर, 10.25 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पैनारॉमिक सनरूफ, रियर व्यू मिरर, ऑटोमेटिक क्लाईमेट कंट्रोल, इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन, अलॉय व्हील, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, रियर पावर विंडो, फ्रंट पावर विंडो और फोग लाइट्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं, इस कार की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 19.98 लाख रुपये हो सकती है। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories