रविवार, मई 19, 2024
होमऑटोगजब आविष्कार! चलने वाले सोफे के कायल हुए Anand Mahindra, कह दी...

गजब आविष्कार! चलने वाले सोफे के कायल हुए Anand Mahindra, कह दी इतनी बड़ी बात

Date:

Related stories

Anand Mahindra का बड़ा दावा, बोले-‘भविष्य में ChatGPT-4o की उत्पादकता में भारी छलांग…’

Anand Mahindra: ऑटो जगत की दुनिया के प्रतिष्ठित चेहरे व महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने ChatGPT-4o को लेकर बड़ा दावा किया है।

Anand Mahindra: देश के दिग्गज उद्योगपति और महिंद्रा एंड महिंद्रा के प्रमुख आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे अक्सर एक्स (ट्विटर) प्लेटफॉर्म पर अपने आधिकारिक अकाउंट से कोई न कोई दिलचस्प वीडियो या वाकया शेयर करते रहते हैं। ये तो आप जानते ही होंगे कि सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। ऐसे में आनंद महिंद्रा ने एक खास वीडियो शेयर की है। वीडियो में जो दिखाया गया है, उसे देखकर आपको काफी हैरानी हो सकती है, हो सकता है आपको थोड़ा अजीब लगे। जानें क्या है पूरी खबर।

Anand Mahindra ने शेयर किया शानदार वीडियो

आनंद महिंद्रा ने अपनी एक्स पोस्ट में लिखा, ‘बस एक मज़ेदार प्रोजेक्ट? हां, लेकिन इसमें लगे जुनून और इंजीनियरिंग प्रयास को देखिए। अगर किसी देश को ऑटोमोबाइल में दिग्गज बनना है, तो उसे ऐसे कई ‘गेराज’ आविष्कारकों की जरूरत है…।’ उन्होंने आगे कहा, ‘खुश ड्राइविंग बच्चे, और जब आप इसे पंजीकृत करने के लिए ड्राइव करते हैं, तो मैं भारत में आरटीओ इंस्पेक्टर के चेहरे पर भाव देखना चाहता हूं!’

जानें वीडियो में क्या है

आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर की गई इस वीडियो में दिखाया गया है कि लोग बड़े ही आराम से एक सोफे पर बैठकर आराम से ड्राइव कर रहे हैं। दो लोग सोफे को सड़क पर चला रहे हैं। वीडियो में आगे दिखाया गया है कि कैसे इस चलने वाले सोफे को तैयार किया गया है। देखें वीडियो-

आनंद महिंद्रा की पोस्ट

आपको बता दें कि आनंद महिंद्रा की इस एक्स पोस्ट पर खबर लिखे जाने तक 114.8K व्यूज और 2.5K लाइक आ चुके थे। वहीं, 389 लोग अब तक इस पोस्ट को रिट्वीट कर चुके थे। 1.45 मिनट की इस वीडियो पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। इसके अलावा 128 कमेंट भी आ चुके थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories