रविवार, मई 19, 2024
होमऑटोAnand Mahindra को भाया अनोखे थ्री व्हीलर का डिजाइन, X अकाउंट पर...

Anand Mahindra को भाया अनोखे थ्री व्हीलर का डिजाइन, X अकाउंट पर साझा किया वीडियो

Date:

Related stories

Anand Mahindra का बड़ा दावा, बोले-‘भविष्य में ChatGPT-4o की उत्पादकता में भारी छलांग…’

Anand Mahindra: ऑटो जगत की दुनिया के प्रतिष्ठित चेहरे व महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने ChatGPT-4o को लेकर बड़ा दावा किया है।

Mahindra XUV700 Coupe EV में क्या मिल सकता है औरों से हटकर?

Mahindra XUV700 Coupe EV : देश की जानी-मानी ऑटो...

Anand Mahindra: महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर कुछ न कुछ वीडियोज साझा करते रहते हैं अब हाल ही में इन्होंने X अकाउंट एक वीडियो साझा किया है। जो अब हर तरफ चर्चा में है। इसमें एक तिपहिया वाहन दिखाई दे रहा है। जो दिखने में काफी आकर्षक लग रहा है। हम यहां इसी खबर के बारे में बताने वाले हैं।

आनंद महिंद्रा ने साझा किया वीडियो

आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को X पर साझा किया है। जिसको शेयर करते हुए इन्होंने एक लंबा सा पोस्ट भी लिखा है। साझा किए गए वीडियो में देखा जा सकता है ये तिपहिया वाहन दिखाई दे रहा है। जो कि आमतौर पर भारत में चलने वाले रिक्शा की तरह दिख रहा है। बता दें, इस वीडियो पर आनंद महिंद्रा ने लिखा कि मैंने ये थ्री व्हीलर देखा जो मुझे काफी आकर्षित किया। इसका डिजाइन भले ही रिक्शा की तरह दिख रहा है लेकिन ये रिक्शा नहीं है।

लाखों लोग देख चुके हैं वीडियो

इन्होंने लिखा कि हम उम्मीद कर सकते हैं इस स्टाइलिश दिखने वाले थ्री व्हीलर की तरह ही आने वाले कुछ सालों में भारतीय कंपनियां भी ऐसे तिपहिया वाहन पेश करेंगी। इस वीडियो पर यूजर्स भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस छोटे से क्लिप को दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories