सोमवार, मई 20, 2024
होमऑटोMahindra Bolero: महिंद्रा बोलेरो को लेकर एलन मस्क और आनंद महिंद्रा के...

Mahindra Bolero: महिंद्रा बोलेरो को लेकर एलन मस्क और आनंद महिंद्रा के बीच छिड़ी जंग! आप भी जानें क्या है मामला

Date:

Related stories

Anand Mahindra का बड़ा दावा, बोले-‘भविष्य में ChatGPT-4o की उत्पादकता में भारी छलांग…’

Anand Mahindra: ऑटो जगत की दुनिया के प्रतिष्ठित चेहरे व महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने ChatGPT-4o को लेकर बड़ा दावा किया है।

Mahindra Bolero: महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) X पर खासे एक्टिव रहते हैं और बहुत कम बार होता है जब वह किसी भी मुद्दे पर ट्वीट करके चर्चा में न आते हों, हालांकि इस बार ये अपने किसी ट्वीट की वजह से चर्चा में नहीं आए हैं बल्कि अपने एक मजाकिया रिप्लाई की वजह से चर्चा में हैं और ये रिप्लाई इन्होंने किसी और को नहीं बल्कि टेस्ला के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) को दिया है। पूरा मामला क्या है समझने के लिए आपको ये पूरी खबर पढ़नी पड़ेगी तो चलिए फिर जान लेते हैं कि आखिर इन दोनों के बीच आखिर किस बात पर एलन मस्क और आनंद महिंद्रा के बीच जंग छिड़ी हुई है।

ये है पूरा मामला

इन दिनों एलन मस्क और आनंद महिंद्रा का ट्वीट वॉर जबरदस्त चर्चा में है। दरअसल, हुआ यूं कि कुछ समय पहले मस्क ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि मेरे सिर में एक बोलेरो फंस गई है। अब भला मस्क के ट्वीट का भी मिलना था तो कुछ ही समय बाद इस पर आनंद महिंद्रा का रिप्लाई आया। जिसमें इन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा कि मैं अपनी बोलेरो को पार्क करने के लिए अपने दिमाग से बेहतर कोई जगह सोच ही नहीं सकता। इसके साथ में इन्होंने Mahindra Bolero 2023 की एक फोटो भी शेयर की है। बस यही है पूरा मामला जो अब चर्चा में है और यूजर्स भी इस पर जमकर मजे ले रहे हैं।

Mahindra Bolero की खासियतें

जिस गाड़ी को महिंद्रा ने जवाब में ट्वीट किया है वह शानदार डिजाइन और तगड़े इंटीरियर के साथ आने वाली Mahindra Bolero नियो है। यह 7 सीटर एसयूवी बोलेरो सीरीज के अपग्रेड के तौर पर इसी साल पेश की गई थी। इसमें N4, N8, N10, लिमिटेड एडिशन और N10 (O) वेरिएंट्स कंपनी की तरफ से ऑफर किए जाते हैं और इसमें 1493 सीसी का इंजन प्रदान किया जाता है जो मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है। इंजन 3600 आरपीएम पर 75 bhp की शक्ति और 210 एनएम का टॉर्क निकालने का सामर्थ्य रखता है। इसकी एक्सशोरूम कीमत 9.78 लाख से शुरू होती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories