मंगलवार, मई 21, 2024
होमऑटोAther 450 Apex Electric scooter के आते ही क्या Ola S1 Pro...

Ather 450 Apex Electric scooter के आते ही क्या Ola S1 Pro को लगेगा झटक? लुक के साथ देखें लीक फीचर

Date:

Related stories

Ather 450 Apex Electric scooter: अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से ग्राहकों के दिलों पर राज करने वाली कंपनी एथर के चाहने वाले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। यही वजह है कि, देश में ये सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचने वाली कंपनी ओला को सीधी टक्कर देती है। एथर अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आती है। इस बीच कंपनी ने अपने ग्राहकों को बड़ी सौगात दी है। एथर ने अपने अपकमिंग Ather 450 Apex Electric scooter की लॉन्चिग से पहले ही प्री-बुकिंग शुरु कर दी है।

Ather 450 Apex Electric scooter की बुकिंग शुरु

कंपनी ने इसकी जानकारी एक्स पर दी है। आप एथर की साइट पर जाकर Ather 450 Apex Electric scooter को मात्र 2500 की टोकन मनी से बुक कर सकते हैं। खबरों की मानें तो मार्च तक ये इलेकट्रिक स्कूटर उनके ग्राहकों के पास तक पहुंचने लगेगा। Ather 450 Apex Electric scooter का टीजर भी कंपनी की तरफ से जारी किया गया है। जो कि, दिखने में एथर के 450X स्कूटर से मिलता जुलता है। इसकी टक्कर Ola S1 Pro जैसे स्कूटर से हो सकती है , अब ये कितनी बड़ी चुनौती बनेगा ये तो लॉन्च के बाद ही पता चलेगा। इस स्कूटर में ट्रांसपेरेंट पेनल्स मिल सकता है। क्योंकि टीजर में दिख रहा है। इस स्कूटर को स्पेशल एडिशन  के तौर पर देखा जा रहा है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स और कीमत को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी तो नहीं दी गई है लेकिन इसमें Eco, Ride, Sport और Warp+ जैसे मॉड्स मिल सकते हैं।

Ather 450 Apex Electric scooter के संभावित फीचर्स

फीचरAther 450 Apex Electric scooter
मोडEco, Ride, Sport और Warp+ जैसे चार मोड मिल सकते हैं।
स्मार्ट फीचरMulti-level zone braking, cruise control and single-channel ABS जैसी खासियत मिल सकती है।
बैटरी3.7kWh की बैटरी मिल सकती है।
रेंज120 km की रेंज दे सकता है।

Ather 450 Apex Electric scooter की कीमत, फीचर और लॉन्चिग को लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं है। लेकिन इसके कुछ फीचर्स अफवाहों में चल रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories