शुक्रवार, मई 17, 2024
होमऑटो90 हजार से कम में मिलने वाले Ola S1 X और Hop...

90 हजार से कम में मिलने वाले Ola S1 X और Hop Electric Leo Scooter स्कूटर में से कौन है ज्यादा पावरफुल है? देखें अंतर

Date:

Related stories

देश सबसे बिकाऊ Ola S1 Pro Electric Scooter के दाम हुए धड़ाम , सस्ते में खरीद सको तो खरीद लो

Ola S1 Pro Electric Scooter पर कंपनी की तरफ से एक सीमित समय के लिए डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आप सस्ते में किसी अच्छे इसेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो इसे खरीद सकते हैं।

जबरा लुक के साथ लॉन्च हुए Bajaj Chetak Electric Scooter ने ला दी तबाही, फीचर्स के सामने Ola भी हो सकता है चित?

Bajaj Chetak Electric Scooter एक बेहद खास इलेक्ट्रिक स्कूटर है। जिसमें कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। थियम-आयन बैटरी पैक के साथ इसे मार्केट में उतारा गया है।

Ola S1 X vs Hop Electric LEO: देश और दुनिया में इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। यही वजह है कि, भारत में देसी और विदेशी कंपनियों में अच्छे और सस्ते इलेक्ट्रिक वाहनों को उतारने की होड़ मची हुई है। वहीं, भारत में सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की मांग बढ़ गई है। लेकिन इनकी कीमत थोड़ी ज्यादा होने के कारण काफी लोग इन्हें खरीद नहीं पाते हैं।ऐसे में आज हम आपके लिए 1 लाख से कम कीमत में आने वाले दो अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1 X और Hop Electric LEO के अंतरों के बारे में बताने जा रहे हैं।

Ola S1 X और Hop Electric LEO Electric Scooter

फीचरOla S1 X Electric ScooterHop Electric LEO Electric Scooter
कीमत89,999 की कीमत है।84,360 से 97,504 हजार तक की कीमत है।
बैटरी2 kWh / 3 kWh की बैटरी मिलती है।2 Kwh की बैटरी दी गई है।
रेंज91/151 km की रेंज मिलती है।125 km/charge रेंज मिलती है।
टॉप स्पीड90 kmph की टॉप स्पीड के साथ आता है।52 km/hr टॉप स्पीड मिलती है।
लॉकPhysical Key unlock के साथ आता है।anti-theft wheel lock with alarm, remote keyless जैसी सुविधाएं मिलती हैं।
कनेक्टिटीWithout smart connectivity के साथ आता है।Charging point, Internet connectivity, Mobile apps, Gradeability, Speed meter digital दिया गया है।

Ola S1 X या Hop Electric LEO Electric Scooter किसे चुनें?

Ola S1 X और Hop Electric LEO Electric Scooter के अंतरों को जानने के बाद आपको इनके फीचर्स और कीमत की भी जानकारी मिल गई है। ऐसे में आप अपनी पसंद और बजट के हिसाब से किसी भी एक घर ला सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories