बुधवार, मई 22, 2024
होमऑटोअब तेरा क्या होगा Ola? Ather 450s Electric Scooter की लॉन्च...

अब तेरा क्या होगा Ola? Ather 450s Electric Scooter की लॉन्च डेट आते ही लड़कियां हुई बेताब

Date:

Related stories

Ather 450s Electric Scooter: अपने जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से ओला जैसी बड़ी कंपनी को टक्कर देने वाले Ather ने अपने ग्राहकों के बीच एक अलग ही जगह बना ली है। यही कारण है कि, लोग इसके अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अगर आप भी किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आप Ather 450s Electric Scooter बहुत जल्द खरीद सकेंगे। क्योंकि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्चिग डेट सामने आ गई है। इसे 3 अगस्त को लॉन्च किया जा सकता है। इसे 1,29,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। कंपनी ने आधिकारिक रुप से इसकी पुष्टि करते हुए जानकारी दी है।

Ather 450s Electric Scooter के संभावित फीचर्स

फीचरAther 450s Electric Scooter
बैटरी 3 kWh का बैटरी पैक
टॉप स्पीड90 किमी प्रति घंटा
रफ्तार3.9 सेकेंड में 0-40 किमी/घंटा
डिस्प्ले 7.0-इंच टचस्क्रीन की जगह कलर एलसीडी डिस्प्ले 
रेंज 115 किमी

Ather 450s Electric Scooter

Ather 450s Electric Scooter की प्री बुकिंग जुलाई महीने से ही शुरु हो चूकी है। खबरों की मानें तो इसका मुकाबला ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से होगा। जैसे ही कंपनी की तरफ से एथर के इस बेहद खास इलेक्ट्रिक की जानकारी सामने आयी वैसे ही लोग इसकी लॉन्चिग का बेसब्री से इंतजार करने लगे। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर लड़कियों के लिए खास माना जा रहा है। इस लुक लोगों को काफी पसंद आ सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories