मंगलवार, मई 14, 2024
होमऑटोअल्ट्रासाउंड मशीन ने बताया कब होगी Ather Rizta Family EV Scooter की...

अल्ट्रासाउंड मशीन ने बताया कब होगी Ather Rizta Family EV Scooter की डिलीवरी?

Date:

Related stories

Ather Rizta Family Electric Scooter: अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से ग्राहकों के दिलों पर राज करने वाली Ather कंपनी ने साल की शुरुआत में ही अपने चाहने वालों के लिए एक बड़ा एलान कर दिया है। कंपनी के CEO तरुन मेहता की तरफ से एथर के पहले फैमिली इलेक्ट्रिक स्कूटर का टीजर जारी किया गया है।

Ather Rizta Electric Scooter का टीजर हुआ जारी

टीजर के वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक अल्ट्रासाउंड मशीन को दिखाया जा रहा है, जिसमें छोटा से Rizta electric scooter की झलक दिखती है। जिसके बाद 6 महीने में डिलीवरी लिखकर आ जाता है। इससे ये बात कंफर्म हो चुकी है कि, एथर का ये पहला फैमिली इलेक्ट्रिक स्कूटर इसी साल एंट्री करेगा। वीडियो के टीजर को बिल्कुल ऐसा दिखाया गया है , जैसे किसी छोटे बच्चे के आने के लिए डॉक्टर अल्ट्रासाउंड में चेक करता है। कमरे के आस-पास बहुत सारे गुब्बारे भी देखने को मिल रहे हैं।

कंपनी के CEO ने टीजर जारी करते हुए क्या कहा?

इस फैमिली स्कूटर की एट्री बिल्कुल फैमिली की तरह हुई है। इसका टीजर बहुत ही खास और अलग है। कंपनी के CEO तरुन मेहता ने इस टीजर को शेयर करते हुए एक लंबा चौड़ा कैप्शन दिया है।जिसमें उन्होंने लिखा खैर, हमने ‘डीज़ल’ के साथ खूब मजा किया।लेकिन हम निश्चित रूप से अपने पहले पारिवारिक स्कूटर का नाम डीजल नहीं रख रहे हैं (क्षमा करें, फास्ट एंड फ्यूरियस प्रशंसकों)हमारे सामान्य नामों के विपरीत, जो एक इंजीनियरिंग नामकरण से अधिक हैं, इस बार हम एक अलग रास्ता अपना रहे हैं।
पेश है ‘एथर रिज़्टा’ – आपके परिवार के लिए!

Ather Rizta Family Electric Scooter कब होगा लॉन्च?

Ather Rizta के साथ हम आराम और सुरक्षा में एक बड़ी छलांग लगाएंगे। हमारी टीमें कुछ समय से इस पर काम कर रही हैं। रिज़्टा भी उसी गुणवत्ता और विश्वसनीयता को बनाए रखना जारी रखेगा जिसके लिए एथर के अन्य उत्पाद जाने जाते हैं। हम ACDC 24 – एथर सामुदायिक दिवस समारोह 2024 में ‘एथर रिज़्टा’ का अनावरण करेंगे। आप इसके बारे में जल्द ही सुनेंगे!

इस टीजर के आने के बाद यूजर्स इसका बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories