मंगलवार, जून 11, 2024
होमऑटोनई खूबियों के साथ दी Bajaj Chetak Electric Scooter ने तूफानी दस्तक,...

नई खूबियों के साथ दी Bajaj Chetak Electric Scooter ने तूफानी दस्तक, जानें कम कीमत में क्या मिल रहा नया?

Date:

Related stories

जबरा लुक के साथ लॉन्च हुए Bajaj Chetak Electric Scooter ने ला दी तबाही, फीचर्स के सामने Ola भी हो सकता है चित?

Bajaj Chetak Electric Scooter एक बेहद खास इलेक्ट्रिक स्कूटर है। जिसमें कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। थियम-आयन बैटरी पैक के साथ इसे मार्केट में उतारा गया है।

Bajaj Chetak Electric Scooter: देश की सबसे पुरानी स्कूटर कंपनी Bajaj ने Chetak 2901 Edition को लॉन्च कर दिया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1 लाख से कम कीमत यानी की 95998 रुपए के आस-पास की एक्स शोरुम कीमत में पेश किया गया है। इस स्कूटर के डिजाइन में कंपनी ने कोई खास बदलाव तो नहीं किया है लेकिन इसे Red, Lime Yellow, White, Black and Azure Blue जैसे शानदार कलर्स में लॉन्च किया गया है।

इसमें Alloy wheels , colour digital instrument cluster ,Bluetooth Connectivity, Hill Hold, Sport, Economy Reverse modes, call और Music controler जैसी खूबी मिल रही है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 123 KM की ARAI-certified रेंज दी गई है। इसमें 2.9 kWh battery pack मिल रहा है। ये अफोर्डेबल वेरिएंट कई खूबियों से लैस है।

Chetak 2901 Edition Electric Scooter के फीचर्स

फीचरChetak 2901 Edition Electric Scooter
रेंज123 kilometres की रेंज मिल रही है।
बैटरी2.9 kWh battery pack मिल रहा है।
मोडSport, Economy Reverse modes दिए गए हैं।
कलरRed, Lime Yellow, White, Black and Azure Blue कलर में उपलब्ध है।
स्मार्ट फीचर्सAlloy wheels , colour digital instrument cluster ,Bluetooth connectivity, Hill Hold, Sport, Economy Reverse modes, call and music controler जैसे स्मार्ट फीचर्स मिल रहे हैं।

15 जून से Chetak 2901 Edition Electric Scooter की डिलीवरी शुरु हो जाएगी। ये देश के 500 बजाज शोरुम में उपलब्ध है।

Bajaj Chetak 2901 Edition की खासियत

बजाज ऑटो लिमिटेड के अर्बनाइट के अध्यक्ष एरिक वास ने इस नए इलेकेट्रिक स्कूटर के वेरिंयट लॉन्च पर इसकी खासियत बताते हुए कहा कि, “चेतक 2901 को पेट्रोल स्कूटर खरीदने वाले ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए डिज़ाइन, स्पेसिफिकेशन और कीमत के हिसाब से बनाया गया है। यह एक फुल-साइज़ मेटल बॉडी इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो पेट्रोल स्कूटर से बेहतर है और उनकी जेब पर बोझ नहीं डालता। चेतक 2901 को पेट्रोल स्कूटर के करीब ऑन-रोड कीमत पर खरीदा जा सकता है और यह ARAI द्वारा प्रमाणित 123 किलोमीटर से ज़्यादा की रेंज के साथ आता है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories