शनिवार, मई 18, 2024
होमऑटोमाइलेज और फीचर के मामले में Splendor Plus की बाप क्यों कही...

माइलेज और फीचर के मामले में Splendor Plus की बाप क्यों कही जाती है Bajaj CT 125X Bike? सस्ते में खरीदने के लिए टूट पड़े लोग

Date:

Related stories

Bajaj CT 125X Bike: देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में शुमार Bajaj के स्कूटर और बाइक्स को यूजर्स काफी पसंद करते हैं। अपने ग्राहकों की इसी पसंद को देखते हुए बजाज एक से बढ़कर एक बाइक और स्कूटर मार्केट में पेश कर रही है। इसके साथ ही बजाज इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भी काम कर रहा है। इस बीच बजाज की सबसे सस्ती बाइक कही जाने वाली बजाज कंपनी की बाइक Bajaj CT 125X Bike को मार्केट में काफी पसंद किया जा रहा है। इसका मुकाबला Splendor Plus से है।

Bajaj CT 125X Bike का नया वर्जन लॉन्च

बजाज की ये बाइक हीरो की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक splendor plus को सीधे टक्कर देती है। यही कारण है कि, मीडिल क्लास के द्वारा इसे सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।आपको बता दें, 125सीसी सेग्मेंट की ये सबसे सस्ती बाइक है। उसकी कीमत 71 हजार रूपए है। चलिए आपको बजाजा की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली इस बाइक के अपडेट वर्जन के फीचर्स के बारे में आपको बताते हैं।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

Bajaj CT 125X Bike के फीचर्स

इंजन 124.4 सीसी का इंजन / 4 स्ट्रोक, एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर 
पावर 8000 rpm पर 10.9 Ps की पॉवर
टार्क 5500 RPM पर 11 Nm का टॉर्क
फ्यूल टैंक इंटेलीजेंट कार्बुरेटर
गियरबॉक्स 5-स्पीड गियरबॉक्स
कलर ब्लू के साथ ब्लैक कलर कॉम्बिनेशन / रेड के साथ ब्लैक कॉम्बिनेशन/ ग्रीन के साथ ब्लैक रंग 
कीमत 71000
कॉम्पिटिशन  हौंडा शाइन और टीटीएस रेडर

Bajaj CT 125X Bike

Bajaj CT 125X Bike एक बेहतरीन बाइक है जो कि, आपको 71000 की कम कीमत पर बेस्त माइलेज देगी। इस बाइक का इस्तेमाल डिलीवरी से लेकर सामान ठोने और ऑफिस जाने के लिए खूब किया जाता है। यही कारण है कि, Bajaj CT 125X Bike को खूब पसंद किया जाता है। ग्रहाकों की इसी पसंद को देखते हुए कंपनी ने इसे नए वर्जन के साथ मार्ेट में पेश किया है।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories