गुरूवार, मई 16, 2024
होमऑटोBest Bikes Under 80000: कम दाम में शानदार फीचर्स के साथ आती...

Best Bikes Under 80000: कम दाम में शानदार फीचर्स के साथ आती हैं ये किफायती बाइक, लिस्ट में Hero, TVS और Honda हैं शामिल

Date:

Related stories

Best Bikes Under 80000: कम दाम में बाइक कौन नहीं खरीदना चाहता है। हर किसी की चाहत होती है कि उसे किफायती बजट रेंज में बढ़िया से फीचर्स वाली बाइक हाथ लग जाए। हालांकि, कुछ लोग ऐसे होते हैं। जो कम कीमत में बाइक लेने की चाहत पूरी नहीं कर पाते हैं क्योंकि उन्हें इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं होती है। हम यहां आपके लिए कुछ ऐसी बाइक्स की लिस्ट लेकर आए हैं। जिन्हें 80000 हजार से कम की कीमत में आप त्योहारी सीजन में अपने घर ला सकते हैं।

Hero Passion Xtec के फीचर्स

इस बाइक को कंपनी की तरफ से तीन वेरिएंट में पेश किया जाता है। इसके Passion Xtec मॉडल को खरीदने के लिए ग्राहकों को 80 हजार से भी कम की एक्सशोरूम कीमत चुकानी होती है। इसमें 113.2 सीसी की क्षमता के साथ आने वाला इंजन मिलता है और 4 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है। बाइक 56.5 किमी/प्रति लीटर का माइलेज निकाल कर दे देती है।

Hero Splendor Plus Xtec भी है बढ़िया विकल्प

लिस्ट में एक बार फिर से हीरो की ही तरफ से आने वाली बाइक को शामिल किया गया है। इसे रोजमर्रा के काम निबटाने के लिए खरीदा जा सकता है। ये ऐसे लोगों के लिए परफेक्ट विकल्प साबित हो सकती है जो 80000 हजार से कम कीमत में बढ़िया फीचर्स वाली बाइक तलाश रहे हैं। इसमें 97.2 सीसी का इंजन मिलता है जिसे 4 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

TVS Star City Plus में मिलने वाली खासियतें

जब अच्छी और सस्ती बाइक्स की बात की जाएगी तो इसमें भला टीवीएस कैसे पीछे रह सकती है। टीवीएस मोटर्स की तरफ से पेश की जाने वाली इस बाइक में 10 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक दिया जाता है। इसमें 4 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ दिया जाने वाला 109.7 सीसी का इंजन प्रदान किया गया है। इस बाइक को भी आप 80 हजार से कम की एक्सशोरूम कीमत पर घर ला सकते हैं।

Honda Livo की खूबियां क्या हैं

ये बाइक ऐसे लोगों के शानदार साबित होगी जिन्हें इस प्राइस रेंज में ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक चाहिए। ये बाइक कंपनी के मुताबिक 60 किमी/प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 109.57 सीसी का इंजन मिलता है। जो 8.67 बीएचपी की शक्ति और 9.30 एनएम का टॉर्क निकाल सकता है।

Bajaj CT 125X में मिलता है शानदार माइलेज

सस्ती कीमत में ज्यादा माइलेज देने के मामले में बजाज की भी एक अलग ही पहचान है। Bajaj CT 125X को आप 80 हजार से कम में त्योहारों के मौसम में घर ला सकते हैं और घर वालों को तोहफा दे सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories