शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमऑटोTVS Star City Plus का दमदार माइलेज आपको ये बाइक खरीदने को...

TVS Star City Plus का दमदार माइलेज आपको ये बाइक खरीदने को कर देगा मजबूर, कम कीमत में लें जबरदस्त मजा

Date:

Related stories

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

TVS Star City Plus: सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक्स में शुमार टीवीएस स्टार सिटी प्लस (TVS Star City Plus) देश में काफी मशहूर मोटरसाइकिलों में से एक है। इस बाइक को TVS ने साल 2007 में लॉन्च किया था, तब से लेकर अब तक इसमें मिलने वाली माइलेज को ध्यान में रखते हुए इस बाइक की डिमांड काफी बड़ी है। तो आइये जानते हैं बाइक्स के माइलेज, फीचर्स और टेक्निकल स्पेसिफिकेशन के बारे में और साथ में देखेंगे की कीतनी कीमत है इस बाइक की।

ये भी पढ़ें: Tata Tiago, Punch और Nexon जैसी कारों को 60000 रुपये कम में खरीदने का शानदार मौका

TVS Star City Plus में आने वाले फीचर्स

टीवीएस स्टार सिटी प्लस में 109.7CC का 4 स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर दिया गया है। जो कि 8.19BHP की पावर के साथ में 8.7NM का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके साथ इस बाइक में 83.09 किमी/प्रति लीटर की बेहतरीन माइलेज भी देखने को मिलती है। इसके साथ ही इसमें 4 स्पीड़ ट्रांसमिशन भी दिया गया है। इस बाइक की टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटा है।

Engine 109.7CC, Single Cylinder, 4-Stroke, Air Cooled
Max Torque8.7 Nm
Max Power8.19BHP
Transmission4 Speed Constant Mesh
Emission Typebs6
SpeedometerAnalogue
City Mileage83.09 kmpl
Highway Mileage66.34 kmpl
Acceleration0-80 Kmph,15.18s

इसके अलावा टीवीएस स्टार सिटी एलईडी हेडलैम्प्स के साथ में इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सिंक्रोनाइज़्ड ब्रेकिंग सिस्टम सर्विस रिमाइंडर, कलर्ड शॉक एब्जॉर्बर, अल्युमिनियम ग्रैब रेल और काले रंग के अलॉय व्हील व अच्छी ग्रिप देने वाले टायर सहित कई नए फीचर्स से लैस है।  

TVS Star City Plus की कीमत

मौजूदा समय में टीवीएस स्टार सिटी प्लस बाइक दो स्टार सिटी प्लस ईएस डिस्क और स्टार सिटी प्लस ईएस ड्रम वेरिएंट में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस बाइ की दिल्ली में कीमत 75890 से लेकर 79040 रुपये एक्स शोरूम के बीच है। वहीं इसके स्टार सिटी प्लस ईएस डिस्क वेरिएंट के तीन कलर ऑप्शन आते हैं, तो इसका ड्रम वेरिएंट पांच कलर ऑप्श में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें: FIRE-BOLTT, NOISE TWIST और BOAT WAVE EDGE में से कौन सी स्मार्टवॉच है सबसे अच्छी, एक बार में जानें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories