गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमऑटोTata Tiago, Punch और Nexon जैसी कारों को 60000 रुपये कम में...

Tata Tiago, Punch और Nexon जैसी कारों को 60000 रुपये कम में कैसे खरीदें?

Date:

Related stories

रेंज की बादशाह Tata Taigo EV के गिरे भाव, मिल रहा हजारों का डिस्काउंट

Tata Taigo EV: पिछले कुछ समय से इलेक्ट्रिक वाहनों...

Tata Motors: टाटा की सेल में बंपर उछाल, जनवरी में बेच डाली 86125 यूनिट्स

Tata Motors: इंडियन वाहन बाजार में टाटा मोटर्स (Tata...

Tata Motors: अगर आपके पास कोई पुरानी कार है और आप टाटा मोटर्स कंपनी की नई कार खरीदना चाह रहे हैं और चाहते हैं कि आपको इस कंपनी की कार सस्ते में मिल जाए, तो टाटा आपको सस्ती कार खरीदने का शानदार मौका दे रही है। आपको बता दें कि हाल ही में टाटा ने देश में नेशनल एक्सचेंज कार्निवल (National Exchange Carnival) ऑफर की घोषणा की है। इस ऑफर के तहत आप अपनी पुरानी कार को एक्सचेंज कर नई कार सस्ते में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही अपनी कार को एक्सचेंज कर 60000 रुपये भी बचा सकते हैं। तो आइये जानते हैं कि क्या है पूरा मामला। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: माइलेज और इंजन के मामले में HERO और BAJAJ की इन तूफानी बाइक्स के सामने सब हैं फेल, खरीदनें से पहले जान लें

इतने दिनों तक चलेगी National Exchange Carnival

Tata Motors ने अपनी 4 फरवरी 2023 से 250 शहरों में डीलरशिप्स पर नेशनल एक्सचेंज कार्निवल (National Exchange Carnival) स्कीम लागू की हैं। टाटा की यह स्कीम 15 फरवरी 2023 तक चलेगी। यह स्कीम टाटा कि सफारी, टिगोर, टियागो, पंच, अल्ट्रोज, हैरियर, नेक्सन हैरियर जैसी कारों पर दी जा रही हैं। यह स्कीम टाटा मोटर्स की प्री-ओन्ड कार प्रोग्राम है जिसके तहत ग्राहक अपनी पुरानी कार के बदले नई टाटा कारों को एक्सचेंज ऑफर के तहत 60000 रुपये भी बचा सकते हैं।

Tata ने यह कहा

इस नेशनल एक्सचेंज कार्निवल को लेकर टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स लिमिटेड के सेल्स, मार्केटिंग और कस्टमर केयर के वाइस प्रेसिडेंट राजन अम्बा का कहना है कि “टाटा मोटर्स में, हम लगातार ग्राहकों की जरूरतों को समझने का प्रयास करते हैं और उन्हें एक सुखद अनुभव प्रदान करते हैं। इस योजना के अनुरूप, हम ग्राहकों के लिए 12-दिवसीय नेशनल एक्सचेंज कार्निवल शुरू करने की घोषणा कर रहे हैं।”

वह आगे कहते हैं “यह ग्राहकों को प्री-ओन्ड कार बिजनेस, टाटा मोटर्स एश्योर्ड के हमारे व्यापक नेटवर्क के जरिए उनकी मौजूदा कारों का मूल्यांकन प्रदान करेगा। मुझे विश्वास है कि नेशनल एक्सचेंज कार्निवल हमारे उपभोक्ताओं को उनकी पसंदीदा टाटा कार में आसानी से अपग्रेड करने में मदद करेगा, बदले में वे डिजाइन, ड्राइव और सुरक्षा के बेहतरीन संयोजन का अनुभव करेंगे।”

ये भी पढ़ें: FIRE-BOLTT, NOISE TWIST और BOAT WAVE EDGE में से कौन सी स्मार्टवॉच है सबसे अच्छी, एक बार में जानें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories