गुरूवार, मई 16, 2024
होमऑटोMileage का बाप नहीं दादा कही जाती है Bajaj की ये सस्ती...

Mileage का बाप नहीं दादा कही जाती है Bajaj की ये सस्ती बाइक, देखते ही टूट पड़ते हैं ग्राहक!

Date:

Related stories

Best Mileage Bike: अगर आप कोई बाइक खरीदना चाहते हैं और एक ऐसी बाइक की तलाश में हैं जो कि सस्ते में अच्छा माइलेज देती है तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अपने जबरदस्त माइलेज से लोगों की धड़कन बनी हुई है। इसके साथ ही लोग इसे जमकर खरीद रहे हैं। हम बात कर रहे हैं भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में शुमार कंपनी बजाज की Bajaj Platina ग्राहकों की लंबे समय से पहली पसंद बनी हुई है। Bajaj Platina 100 अपने धाकड़ माइलेज से बेस्ट सेलिंग बाइक्स में भी अपना नाम दर्ज कराए हुए है।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

Bajaj Platina 100 के फीचर्स

फीचर्स Bajaj Platina 100
वेरियंट Platina 100 ES Disc, Platina 100 ES Drum and Platina 100 KS
टॉप स्पीड टॉप स्पीड 90 kmph
माइलेज 100KM
ब्रेक डिस्क और रियर
इंजन 102cc का सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड DTS-i इंजन
पावर 7500rpm पर 7.9PS की पावर
टार्क 5500rpm पर 8.3Nm का टॉर्क

लोगों की बनी पहली पसंद

2006 में इस बाइक को लॉन्च किया गया था। तभी से इसकी सेल लगातार बढ़ती ही जा रही है। ये बाइक आपको Black Red, Black Silver, Black Gold और Black Blue कलर के साथ मिलेगी। ये बाइक 65,856 रुपए की कीमत से शुरू होती है। इसमें 102 सीसी का इंजन दिया गया है। इसके साथ ही 70kmpl से भी ज्यादा का ये माइलेज देती है।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories