शुक्रवार, मई 10, 2024
होमऑटोBikes Under 80000: मिडिल क्लास का घोड़ा कही जाती हैं Hero, Honda...

Bikes Under 80000: मिडिल क्लास का घोड़ा कही जाती हैं Hero, Honda और TVS की ये धाकड़ बाइक्स, हर मामले में हैं सुपरहिट

Date:

Related stories

Bikes Under 80000: आज के समय में अगर बाइक खरीदना हो तो हमारे सामने बहुत सी चुनौतियां हैं। हमारी सोच रहती है कि कम पैसे भी लगे और हमें अच्छी बाइक भी मिल जाए। इसी कड़ी में आज हमारी कोशिश है कि हम आपको कुछ ऐसे बाइक्स के बारे में बताएं जिनकी कीमत (एक्स शोरुम) 80000 रुपये से भी कम है और फीचर्स के नजरिए से ये बाइक्स बेहद शानदार हैं।

Hero HF Deluxe

हीरो के Hero HF Deluxe मॉडल को लेकर खूब बातें की जाती हैं। देश की राजधानी दिल्ली के ऑटो बाजार में इसकी एक्स शोरुम कीमत 61620 रुपये है। फीचर के तौर पर इसमें i3s टेक्नोलॉजी और IBS ब्रेक, सेल्फ और किक स्टार्ट जैसे फीचर उपलब्ध हैं। बदलते शहर के साथ हीरो के इस मॉडल की कीमत में भदलाव देखने को मिल सकता है।

TVS Radeon

TVS का ये मॉडल अपने बेहतरीन फीचर के लिए जाना जाता है। TVS के Radeon मॉडल को लेकर युवाओं में खूब क्रेज देखने को मिलता है। इसकी एक्स शोरुम कीमत भी 60925 रुपये से शुरू है। बदलते शहर के साथ इसकी कीमत में बदलाव देख पाना संभव है। ऐसे में 80000 से कम की बाइक के रुप में TVS Radeon एक बेहतरीन विकल्प के रुप में है। माइलेज डिस्प्ले, सर्विस इंडिकेटर, लो फ्यूल इंडिकेटर जैसे आधुनिक फीचर से लैस होकर इसका ऑटो बाजार में आना ग्राहकों को अपनी ओर खूब आकर्षित कर रहा है।

Honda Shine

होंडा की चर्चित मॉडल Shine को तो ज्यादातर युवा रेसर बाइक के तौर पर इस्तेमाल करते हैं। उनकी माने तो कम कीमत में शाइन एक रेसर बाइक वाली फिलिंग देती है। ऐसे में अगर आप 80000 से कम की कीमत वाली बाइक खरीदने की सोच करे हैं तो होंडा का ये मॉडल आपके लिए एक विकल्प के रुप में तैयार है। इसकी एक्स शोरुम कीमत देश की राजधानी दिल्ली में 79800 रुपये है। फीचर के तौर पर इसमें ACG स्टार्टर, DC हेडलैंप, 5 गियर पैटर्न और साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ ऑप्शसन हैं जो कि इसे खास बनाते हैं।

Bajaj Platina

बजाज की इस बाइक को लेकर कहा जाता है कि ये माइलेज प्रिय लोगों की बाइक है। इसकी कीमत भी 80000 रुपये से कम है। ऐसे में अगर आप इस रेंज की बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो प्लेटिना आपके लिए एक विकल्प के रुप में बन सकती है। राजधानी दिल्ली में इसकी एक्स शोरुम कीमत 70400 रुपये के साथ शुरू होती है। बदलते शहर और इसके अन्य मॉडल्स के बदलने के साथ ही के साथ इसकी कीमत में बदलाव देखने को मिल सकता है। अपने स्टाइलिश लुक के साथ प्लेटिना अब पहले से कहीं बेहतर हो गई है। इसके सस्पेंशन से लेकर इंजन और हेडलाइट समेत अन्य कई फीचर्स में बदलाव देखने को मिले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories