रविवार, मई 12, 2024
होमऑटोमर्दो की चहेती Hero HF Deluxe बाइक पर Flipkart दे रहा जबरदस्त...

मर्दो की चहेती Hero HF Deluxe बाइक पर Flipkart दे रहा जबरदस्त छूट, 10377 की EMI पर बनाएं अपना

Date:

Related stories

Hero HF Deluxe: देश की जानी-मानी दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो पर लोग खूब प्यार और विश्वास जताते हैं। यही कारण है कि, कंपनी कई सालों से अपने सेग मेंट की किंग बनी हुई है और कम कीमत में अच्छे फीचर्स देकर लोगों के सपनों को कर रही है। अगर आप भी इस शानदार किफायती बाइक को खरीदना चाहते हैं तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी FLIPKART पर Hero HF Deluxe (Self Start) Booking for Ex-showroom Price  (Black Grey) बाइक 7 फीसदी के ऑफर के साथ मिल रही है। जिसके बाद इसकी कीमत 67133 रुपए की जगह 62260 रुपए में मिलेगी।

Hero HF Deluxe बाइक पर मिल रहे बैंक ऑफर्स

वहीं, AU Bank Credit Card, Bank of Baroda Credit Card, Yes Bank Credit Card , IDFC FIRST Bank Credit Card जैसे बैंक्स से पेमेंट करके हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही 10377 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। वहीं,  Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट पा सकते हैं। ये ऑफर एक्स शोरुम कीमत पर मिल रहा है।ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

Hero HF Deluxe के फीचर्स

फीचरHero HF Deluxe
पावर7.91
डिस्प्लेसमेंट97.22 cc
ब्रेकDrum
टायरTubed
कंसोल Speedometer
इंजनAir cooled, 4-stroke, Single cylinder, OHC
ट्रांसमिशन5-speed
स्टार्टSelf & Kick
टायरAlloy Wheel

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories