रविवार, मई 5, 2024
होमलाइफ़स्टाइलIndependence Day 2023: आजादी के जश्न के लिए Flipkart केसरी, सफेद और...

Independence Day 2023: आजादी के जश्न के लिए Flipkart केसरी, सफेद और हरी साड़ियों पर दे रहा 80 फीसदी तक का भारी डिस्काउंट, छूट पर मची लूट

Date:

Related stories

Flipkart Sale:OMG! iPhone 13 Pro हो गया इतना सस्ता, देख तुरंत कर लेंगे बुक!

Flipkart Sale: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी में...

Flipkart Sale: 6000mAh की तगड़ी बैटरी बैकअप वाले सैमसंग के Galaxy F34 5G पर यहां मिल रही भारी छूट, जानें क्या है डील

Flipkart Sale: कोरियन कंपनी सैमसंग के स्मार्टफोन को लेकर युवाओं और युवतियों में एक अलग क्रेज देखने को मिलता है। यूजर्स की माने तो सौमसंग के स्मार्टफोन शानदार परफॉर्मेंस वाले होते हैं।

Independence Day 2023: भारत अपने 76वें स्वतंत्रता दिवस मनाने की दहलीज पर खड़ा है। इसको लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। कहीं तिरंगे झंडे को लोग गाड़ियों में लगा रहे हैे तो कहीं इसे घर की छतों पर बांध कर देशभक्ति प्रदर्शित की जा रही है। इसके अतिरिकत कई ऐसे लोग हैं जो तिरंगे के रंग में खुद को रंग लेना चाहते हैं। ऐसे में उनके लिए ऑनलाइन से ऑफलाइन बाजार तक कपड़ो की धूम मची हुई है। चारो तरफ सफेद, हरा और केसरिया रंग के कपड़े नजर आ रहे हैं। महिलाएं इस कतार में काफी आगे हैं और इस रंग-बिरंगी साड़ियों की खरीदारी जमकर कर रही है। ऐसे में अगर आप भी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर तिरंगे झंडे की तर्ज पर कपड़ा लेने की सोच रही हैं तो फ्लिपकार्ट महिलाओं के लिए लाया है विशेष ऑफर जहां 80% तक की भारी छूट के साथ साड़िया उपलब्ध हैं।

87% तक की छूट के साथ उपलब्ध है हरी साड़ी

स्वतंत्रता दिवस के इस अवसर पर यदि आप थोड़ा अलग दिखना चाहती हैं तो ये हरे रंग की बॉर्डर वाली साड़ी आपके लिए बेस्ट विकल्प हो सकती है। इसकी असल कीमत फ्लिपकार्ट पर 4999 रुपये है पर अभी ये 87% तक की छूट के साथ आपको मिल सकता है 643 रुपये में। इस साड़ी को खरीदकर आप बचत के साथ अपने आप को औरों से अलग भी प्रदर्शित कर सकती हैं।

फ्लिपकार्ट दे रहा इस शानदार लुक वाले केसरिया साड़ी पर 84% तक की भारी छूट

स्वतंत्रता दिवस के इस अवसर आप खुद को अलग प्रदर्शित करने के लिए इस केसरिया रंग की साड़ी को भी खरीद सकती हैं। इसकी कीमत 2599 रुपये है जबकि अभी ये ग्राहकों को 84% तक की छूट के साथ 406 रुपये में उपलब्ध है। प्लेन बॉर्डर होने के नाते महिलाएं इस साड़ी का इस्तेमाल कई जगहों पर पहनने के लिए कर सकती हैं।

सफेद रंग की इस प्लेन साड़ी पर भी फ्लिपकार्ट दे रहा है आकर्षक छूट

स्वतंत्रता दिवस के इस अवसर पर फ्लिपकार्ट उन महिलाओं के लिए विशेष ऑफर दे रहा है जो खुद को औरों से अलग प्रदर्शित करना चाहती हैं। ऐसे में हरा और केसरिया रंग की साड़ी के बाद अब सफेद रंग की साड़ियों पर भी फ्लिपकार्ट 70% से ज्यादा की छूट दे रहा है। फ्लिपकार्ट पर इस साड़ी की असल कीमत है 1499 रुपये पर अभी डील के तहत यह महिला ग्राहकों के लिए उपलब्ध है 73% तक की छूट के साथ 399 रुपये में। ऐसे में इस डील से महिलाओं की काफी बचत हो सकती है और साथ ही उनके अलग दिखने का शौक भी पूरा हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories