रविवार, मई 19, 2024
होमलाइफ़स्टाइलIndependence Day 2023: कुर्ती के साथ बेहद खूबसूरत लगेंगे तिरंगे कलर के...

Independence Day 2023: कुर्ती के साथ बेहद खूबसूरत लगेंगे तिरंगे कलर के ये स्टाइलिस्ट दुपट्टे, मिनटों में लुक बन जाएगा अट्रेक्टिव

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

Google New Search Features: गूगल यूजर्स की मौज कराएंगे ये 8 यूनिक फीचर्स

Google 8 New incredible Features: गूगल पूरी दुनियाभर में...

Independence Day 2023: हर साल 15 अगस्त के दिन स्वतंत्रता दिवस हर्षोल्लास से मनाया जाता है। इस दिन ऑफिस, स्कूल व कॉलेज में कई तरह के कार्यक्रमों का आयोजन भी होता है। ऐसे में हर कोई 15 अगस्त के दिन तिरंगे के रंग में रंग कर खुद को खूबसूरत और आकर्षक दिखाना चाहता है। ऐसे में आज हम आपके लिए कुछ ऐसे दुपट्टे के डिजाइन लेकर आए हैं जिन्हें आप सफेद कुर्ती या सूट के साथ पेयर कर सकती हैं। ये सारे दुपट्टे बेहद प्रीमियम क्वालिटी के हैं जिससे आपको कंफर्टेबल और सॉफ्ट महसूस होएगा।

LAKHDATAR Women’s Tiranga Tricolor Dupatta

इस लिस्ट में पहला नाम LAKHDATAR Women’s Tiranga Tricolor Dupatta का आता है। ऐसे में आपको बता दें कि, ये दुपट्टा बेहद प्रीमियम क्वालिटी के फैब्रिक से बना है। ये छूने में भी काफी ज्यादा सॉफ्ट है। वहीं इसके पैटर्न की बात करें तो, इस दुपट्टे में तिरंगा रंग बना हुआ है जो बेहद ही खूबसूरत और आकर्षक लग रहा है। इस दुपट्टे को आप किसी भी सूट या कुर्ती के साथ पेयर कर सकती है।

Woman’s Embroidered Tri Color Chiffon Dupatta

इस लिस्ट में दूसरा नाम Woman’s Embroidered Tri Color Chiffon Dupatta का आता है। अगर आप 15 अगस्त के दिन कुछ तिरंगे से मिलता-जुलता देख रही है तो ये दुपट्टा आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। इसे आप सफेद कुर्ती के साथ पेयर करके अपने लुक की शोभा बढ़ा सकती हैं। वही हाथों में नीले कलर की चूड़ियां पहन कर अपने लुक को कंप्लीट करें।

Tiranga Bandhini Silk Dupatta

इस लिस्ट में तीसरा नाम Tiranga Bandhini Silk Dupatta का आता है। अगर आप इस 15 अगस्त के मौके पर कुछ सिंपल और सोबर देख रही है तो ये दुपट्टा आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन है। आप इस दुपट्टे को सफेद कुर्ती के साथ मैच कर सकती हैं। इस दुपट्टे के साथ अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप बालों को खुला छोड़े और हाथों में तिरंगे रंग का बैंड पहन ले।

Women’s Striped Chiffon Dupatta

इस लिस्ट में चौथा नाम Women’s Striped Chiffon Dupatta का आता है। इस दुपट्टे का फैब्रिक मटेरियल काफी ज्यादा सॉफ्ट है। बता दें कि, ये स्ट्रिप शिफॉन दुपट्टा 15 अगस्त पर किसी भी कुर्ती के साथ पेयर किया जा सकता है। इस दुपट्टे को पहनकर आपको सिंपल और एलिगेंट फील आएगी। इस दुपट्टे की लंबाई 2.30 मीटर है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories