रविवार, मई 12, 2024
होमटेकFlipkart Big Saving Days Sale 2023: स्टाइलिश Sneaker Shoes पर 80% की...

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: स्टाइलिश Sneaker Shoes पर 80% की छूट देख नाचने लगीं लड़कियां, ऑफर मौज करा देगा

Date:

Related stories

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: फेस्टिव सीजन को लेकर फ्लिपकार्ट का सेल जारी है। यह 9 अगस्त तक चलेगा। इस दौरान मोबाइल फोन, इलेक्ट्रिक उपकरण, कपड़े और स्टाइलिश शूज पर यहां मिल रही है 70 से 80 फीसदी तक की छूट। अगर लड़कियां शानदार शूज लेने की तैयारी में हैं तो फ्लिपकार्ट की ये डील आपके काम की साबित हो सकती है और साथ ही इस डील की मदद से आप अपने ढेर सारे पैसों की बचत भी कर सकती हैं।

Sneaker Shoes पर मिल रही 80% तक की छूट

फ्लिपकार्ट की ऑफिसियल साइट की माने तो अभी बिग सेविंग डे सेल के तहत RED TAPE, Women Sneakers पर भारी भरकम छूट मिलने की सूचना है। इस डील के तहत रेड टेप का यह वीमेन शूज आपको 80% तक की डिस्काउंट के साथ मिल सकता है। साइट की माने तो अभी इस शूज की कीमत है 4799 रुपये, पर सेल के तहत ये ग्राहकों को मिल सकता है 80% की छूट के साथ महज 959 रुपये में। इसके लिए ग्राहकों को तय समय-सीमा के अंदर साइट पर जाकर खरीदारी करनी होगी जिससे की इस डील का लाभ उठाकर अपने हजारों रुपये बचाएं जा सके।

बैंकिंग ऑफर के जरिए हो सकती है अतिरिक्त बचत

फ्लिपकार्ट के इस डील का अतिरिक्त लाभ भी बैंकिंग ऑफर के जरिए उठाया जा सकता है। इस डील के तहत आपको स्पेशल प्राइस ऑफर के साथ खरीदारी करने पर 12% की अतिरिक्त छूट कैशबैक या कूपन के रुप में मिल सकती है। वहीं इसके अतिरिक्त 5000 या उससे ज्यादा अमाउंट वाले ऑर्डर कर आप ICICI क्रेडिट कार्ड के जरिए अपनी 10% की इंस्टेंट बचत कर सकते हैं। वहीं Flipkart Axis Bank Card का इस्तेमाल कर भी ग्राहक 5% तक की छूट पा सकते हैं।

कई अन्य आकर्षक ऑफर भी साइट पर मौजूद हैं। इसके लिए आप साइट पर जाकर अपने पसंदीदा ऑफर के साथ खरीदारी कर अपनी बचत कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories