गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकFlipkart Big Saving Days Sale 2023: सेल के आखिरी दिन एक्सचेंज ऑफर...

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: सेल के आखिरी दिन एक्सचेंज ऑफर के साथ iPhone 14 पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, देखते ही खरीदने का कर जाएगा मन

Date:

Related stories

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: एप्पल के आईफोन को खरीदने की इच्छा सबकी होती है। लोग चाहते हैं कि एप्पल के इन फोन्स को खरीद कर वो अपने लोगों के बीच अपनी एक अलग छवि बना पाने में सफल रहें। पर कम बजट होने के कारण उनका ये सपना पूरा नहीं हो पाता। ऐसे में वो मायूस ही रहते हैं। पर अभी फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डे सेल जारी है और इस दौरान मोबाइल फोन समेत अनेक इलेक्ट्रिक उपकरणों पर भारी छूट मिल रही है। खबर है कि इस दौरान एप्पल के आईफोन 14 पर भी भारी छूट मिल रही है जिसके तहत ग्राहक की 70000 रुपये तक की बचत हो सकती है। आइये बताते हैं क्या है डी़ल।

iPhone 14 पर भारी छूट दे रहा फ्लिपकार्ट

फ्लिपकार्ट के ऑफिसियल हैंडल की माने तो अभी यानी वर्तमान समय में फ्लिपकार्ट iPhone 14 पर भारी छूट दे रहा है जिसके तहत खरीदारी करने पर यूजर की खूब बचत हो सकती है। फ्लिपकार्ट की साइट पर इसकी असल कीमत है 79900 रुपये पर अभी ये आपको मिल रहा है 14% की छूट के साथ 67999 रुपये में। ऐसे में यहां ग्राहक अपनी बचत कर सकता है। इसके अतिरिक्त ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर भी ग्राहक अपने 1250 रुपये तक बचत कर सकता है। यानी कि इसके बाद कीमत हो जाती है 66749 रुपये। अब इसके बाद कंपनी आपको 61000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दे रही है। इसका मतलब अगर आप अपने पुराने आईफोन को iPhone 14 की खरीदारी कर बदलना चाहें तो आपको मिल सकता है 61000 रुपये तक का एक्सचेंज वैल्यू। इस स्थिती में आप iPhone 14 को मात्र 5749 रुपये में खरीद सकते हैं। ध्यान रहे कि एक्सचेंज वैल्यू आपके पुराने फोन के कंडिशन पर निर्भर करती है।

iPhone 14 के फीचर्स

iPhone के फीचर के क्या ही कहने। इसमें कैमरा से लेकर प्रोसेसर तक सभी बेस्ट पाए जाते हैं।

बैटरी3279mAh
रियर कैमरा12MP+12MP
सेल्फी कैमरा12MP
डिस्प्ले6.1 इंच
प्रोसेसरA15 Bionic Chip, 6 Core Processor
स्टोरेज 128 जीबी
आपरेटिंग सिस्टमiOS 16
वजन172 ग्राम

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories