शुक्रवार, मई 10, 2024
होमटेकFlipkart Big Saving Days Sale 2023: Nothing के इन मॉडल्स के गिरे...

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: Nothing के इन मॉडल्स के गिरे भाव, डिस्काउंट देखते ही खरीदने की मच रही होड़!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर इस समय Flipkart Big Saving Days Sale 2023 सेल चल रही है। इसके द्वारा कई सारे प्रोडक्ट बहुत ही अच्छी कीमत में मिल रहे हैं। अगर आप भी किसी स्मार्टफोन को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। Flipkart पर नथिंग कंपनी के Nothing Phone (2) (Dark Grey, 128 GB)  (8 GB RAM) और Nothing Phone (1) (Black, 256 GB)  (8 GB RAM) फोन पर खरीदने का बहुत अच्छा ऑफर चल रहा है। आपको बता दें, नथिंग 2 फोन अभी हालिह में 11 जुलाई को लॉन्च किया गया था। इस फोने ट्रांसपेरेंट लुक के लोग काफी दीवाने हैं। और नंथिंग फोन इस कंपनी का पहला ट्रांसपेरेंट फोन था जिसे साल 2022 में मार्केट में पेश किया गया था। इसके लॉन्च होते ही यूजर्स ने काफी पसंद किया था और जमकर खरीदा था। ये दोनों ही फोन ग्राहक के लिए अच्छा विक्लप साबित हो सकते हैं। चलिए आपको इन दोनों फोन्स पर चल रहे ऑफर्स की जानकारी देते हैं।

Nothing Phone (1) (Black, 256 GB)  (8 GB RAM)

नथिंग के इस फोन पर फ्लिपकार्ट 25 फासदी का ऑफर दे रहा है, जिसके बाद आपको ये फोन 39999 रुपए की जगह 29999 रुपए में मिलेगा। ICICI Bank Credit Card ,Kotak Bank Credit Card से पेमेंट करके आप हजारों रुपए की बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही अगर आप  Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो यहां पर आपको 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट मिल जाएगा। वहीं दूसरी तरफ 5000 रुपए की EMI पर भी आप इसे खरीद सकते हैं।

Nothing Phone (2) (Dark Grey, 128 GB)  (8 GB RAM)

अभी हालहि में 11 जुलाई को लॉन्च हुए Nothing Phone (2) के Dark Grey कलर और 128 GB स्टोरेज  8 GB RAM रैम वाले फोन पर 10 फीसदी की छूट मिल रही है। इस डिस्काउंट के बाद आपको ये फोन 49999 रुपए की जगह 44999 रुपए में मिलेगा। CICI Bank Credit Card , Kotak Bank Credit Card  Kotak Bank Credit Card सहित तमाम बैंको के कार्ड से पेमेंट करके हजारों रुपए बचा सकते हैं। इसके साथ ही 5000 रुपए की प्रतिमाह EMI पर भी इसे खरीद सकते हैं।

Flipkart Big Saving Days Sale 2023 सेल पर नथिंग के इन दोनों ही मॉडल्स पर ऑफर चल रहा है। ये डिस्काउंट सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories