सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकFlipkart Big Saving Days Sale 2023: आधी से ज्यादा छूट पर मिल...

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: आधी से ज्यादा छूट पर मिल रहा है Juicer Mixer Grinder, आपके प्री-कुकिंग टास्क को बनाएगा ईजी

Date:

Related stories

Flipkart Sale: 14000 रुपए सस्ता हुआ Nothing Phone (2) फोन, सस्ते में खरीदें

Flipkart Sale: अगर आप किसी अच्छे लुक और फीचर्स...

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: इस फेस्टिवल सीजन में ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर सेल का दौर चल रहा है। फ्लिपकार्ट वेबसाइट पर अभी बिग सेविंग डेज 2023 सेल (Flipkart Big Saving Days Sale 2023) जारी है। ये सेल 4 से लेकर 9 अगस्त तक चलेगी। सेल में इलेक्ट्रॉनिक से लेकर होम और किचन के सामान पर भारी छूट मिल रही है। ऐसे में हम आपके लिए इस खबर के जरिए एक खास ऑफर की जानकारी लेकर आए हैं। नीचे जानें क्या है डील की पूरी जानकारी।

Longway Super Dlx 750 W Juicer Mixer Grinder की जानकारी

फीचर्सLongway Super Dlx Juicer Mixer Grinder
Power Required230 V
Locking SystemYES
MaterialABS PLASTIC
Dry GrindingYES
BlendingYES

शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, ये जूसर मिक्सर शानदार खूबियों से लैस है। इस प्रोडक्ट को बिना किसी परेशानी के कोई भी आसानी से चला सकता है। इसमें 750 Watts कॉपर मोटर दी गई है। इसे प्लास्टिक की बॉडी के साथ तैयार किया गया है और ये 3 स्पीड कंट्रोल के साथ आता है। इस प्रोडक्ट को शॉक प्रूफ बनाया गया है, इसलिए ये पूरी तरह से सुरक्षित है।

Longway Super Dlx 750 W Juicer Mixer Grinder पर ऑफर

शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर Longway कंपनी Super Dlx 750 W Juicer Mixer Grinder बेहद ही शानदार ऑफर के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है। साइट पर इसे 3500 रुपये की एमआरपी पर लिस्ट किया गया है। इस पर 60 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट के बाद इसका प्राइस कम होकर 1399 रुपये रह जाता है। इस तरह से डील पर पैसों की अच्छी बचत हो जाती है। इस ऑफर पर 5 फीसदी का कैशबैक का लाभ और कई बैंक ऑफर्स का फायदा उठाया जा सकता है।

फ्लिपकार्ट का ये ऑफर कुछ समय के लिए हो सकता है। स्टॉक खत्म होने पर इस ऑफर को समाप्त किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories