सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकFlipkart Big Saving Days Sale 2023: अच्छे डिस्काउंट के साथ अभी खरीदें...

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: अच्छे डिस्काउंट के साथ अभी खरीदें APPLE iPad, लिमिटेड ऑफर का जल्दी उठाएं फायदा

Date:

Related stories

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: आपको ऐपल कंपनी के प्रोडक्ट पसंद हैं, मगर आपका बजट कम है तो आप खरीद नहीं पाते हैं। अगर हां तो आपके लिए ये खबर काफी काम की रहने वाली है। दरअसल इस समय फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन सेल बिग सेविंग डेज 2023 (Flipkart Big Saving Days Sale 2023) चल रही है। इस सेल में कई आइटम को बेहद ही कम दाम पर अपना बनाया जा सकता है। ऐसे में हम आपके लिए ऐपल कंपनी के आईपैड ((APPLE iPad 10th Gen) का शानदार ऑफर लाए है। इस पैड को अच्छी छूट के साथ खरीदा जा सकता है। जानें क्या है ऑफर।

APPLE iPad Specifications

मालूम हो कि ऐपल कंपनी के प्रोडक्ट काफी शानदार फीचर्स के साथ आते हैं। इस आईपैड में 10th जेनरेशन सिस्टम दिया गया है। 10.9 इंच की फुल एचडी स्क्रीन के साथ इसे वाई-फाई से कनेक्ट किया जा सकता है। इसमें A14 Bionic चिपसेट दी गई है। ये iPadOS 16 ओएस पर काम करता है। इस डिवाइस में 12MP  का रियर कैमरा और 12MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

फीचर्सAPPLE iPad
ProcessorA14 Bionic 
Display27.69 cm (10.9 inch)
OSiPadOS 16 
Rear Camera12MP
Front Camera12MP

APPLE iPad 10th Gen पर डील

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर APPLE iPad को 44900 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 11 फीसदी की छूट मिल रही है। ऐसे में इसकी कीमत कम होकर 39900 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस ऑफर पर सीधे तौर पर 5000 रुपये की सेविंग हो सकती है। साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। इस पर ईएमआई के साथ कई बैंक ऑफर्स का लाभ उठाया जा सकता है।

आपको इस बात का ध्यान रखना है कि ये डील एक सीमित समय के लिए हो सकती है। शॉपिंग साइट इसमें कभी भी चेंज कर सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories