शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकइस आजादी के जश्न को Nothing Phone (2) के साथ मनाएं, Flipkart ...

इस आजादी के जश्न को Nothing Phone (2) के साथ मनाएं, Flipkart पर 37600 के एक्सचेंज ऑफर के साथ मिल रहा बिग डिस्काउंट

Date:

Related stories

Nothing Phone (2) : अपने ट्रांसपेरेंट लुक से ग्राहकों के दिलों पर राज करने वाले Nothing Phone (2)  स्मार्टफोन ने पिछले ही महीने 11 जुलाई को भारत में जबरदस्त एंट्री ली है। इस फोन का लुक और फीचर्स लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। Nothing Phone (2) की जब से लॉन्चिग हुई तभी से इसकी काफी डिमांड बढ़ी हुई है। अगर आपका सपना भी इसे खरीदने का है लेकिन बजट कम है तो अब मायूस होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Nothing Phone (2) (Dark Grey, 128 GB)  (8 GB RAM) पर 10 फीसदी ऑफर की छूट तो दे ही रहा है।

Nothing Phone (2)  के फीचर्स

फीचरNothing Phone (2) 
रोम8 GB RAM | 128 GB ROM
डिस्प्ले17.02 cm (6.7 inch) Full HD+ Display
कैमरा50 MP(OIS) +50MP | 32MP Front Camera
बैटरी4700 mAh Lithium ion Battery
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 Processor
ऑपरेटिंग सि्टमAndroid 13

Nothing Phone (2)  पर मिल रहा एक्सचेंज ऑफर

इसके साथ ही 37600 रुपए का भी एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। 10 फीसदी डिस्काउंट के बाद आपको ये स्मार्टफोन 49999 रुपए की जगह 44999 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही अगर आप एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो आपके 37600 रुपए बच जाएंगे। इतना ही नहीं ICICI bank Credit Card और Kotak bank Credit Card से पेमेंट करके आप हजारों रुपए बचा सकते हैं। Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर 5 फसदी की बचत हो जाएगी। वहीं आप 5000 रुपए की प्रतिमाह EMI भी बनवा सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories