सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकAmazon Great Freedom Festival Sale 2023: रक्षा बंधन और 15 अगस्त पर...

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: रक्षा बंधन और 15 अगस्त पर हजारों की छूट पर मिल रहा iPhone 14, ऑफर खुश कर देगा

Date:

Related stories

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन पर की मोस्ट अवेटेड सेल Amazon Great Freedom Festival 2023 शुरु हो गई है। यहां से यूजर्स कपड़ों से लेकर स्मार्टफोन के साथ किचन के भी कई सारे सामान बहुत ही सस्ते दाम में मिल रहे हैं। अदर आप भी इस सेल का इंतजार किसी फोन को खरीदने के लिए कर रहे थे तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है।

Apple iPhone 14 पर मिल रही हजारों की छूट

आज हम आपको 16 फीसदी ऑफर के साथ मिल रहे Apple iPhone 14 (128 GB) – Blue फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। इस डिस्काउंट के बाद आपको ये फोन 79900 रुपए की जगह 66999 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही 3217 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। इतना ही नहीं इस सेल से अलग-अलग बैंक कार्ड लगाकर आप हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है जिसे कभी भी बदला जा सकता है।

Apple iPhone 14 के फीचर्स

फीचरiPhone 14
स्टोरेज128 GB ROM
डिस्प्ले15.49 cm (6.1 inch) Super Retina XDR Display
कैमरा12MP + 12MP | 12MP Front Camera
प्रोसेसरA15 Bionic Chip, 6 Core Processor Processor
सिमDual Sim(Nano + eSIM)
स्पीकरBuilt-in Stereo Speaker
ऑपरेटिंग सिस्टमiOS 16
नेटवर्क5G, 4G VoLTE, 4G LTE, UMTS, GSM

डिस्क्लेमर:उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है।DNP News Networkया राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहेDNP News Networkया राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories