गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकiPhone 14 को पहली बार 38600 रुपए के एक्सचेंज ऑफर के साथ...

iPhone 14 को पहली बार 38600 रुपए के एक्सचेंज ऑफर के साथ सस्ते में खरीदने का Flipkart दे रहा तगड़ा ऑफर, देखते ही खरीद लोगे!

Date:

Related stories

iPhone 14:दुनिया के सबसे महंगे स्मार्टफोन्स में शुमार एप्पल iPhone 14 फोन अगर आप खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर बहुत ही अच्छे ऑफर के साथ मिल रहे APPLE iPhone 14 (Purple, 128 GB) फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। flipkart इस फोन पर 11 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसे बाद इसकी कीमत 79900 रुपए से 70999 रुपए हो जाएगी। इतना ही नहीं इस फोन पर 38600 रुपए का भी एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। अगर इसकी सभी टर्म और कंडीशन को आप पूरा कर लेते हैं तो आपको iPhone 14 फोन पर महाबचत मिलेगी।

iPhone 14 के फीचर्स

फीचरiPhone 14
रोम128 GB ROM
डिस्प्ले15.49 cm (6.1 inch) Super Retina XDR Display
कैमरा12MP + 12MP | 12MP Front Camera
प्रोसेसरA15 Bionic Chip, 6 Core Processor Processor
सिमDual Sim(Nano + eSIM)

स्पीकरBuilt-in Stereo Speaker
ऑपरेटiOS 16

नेटवर्क5G, 4G VoLTE, 4G LTE, UMTS, GSM

कलरPurple
ऑडियो फॉर्मेटAAC, MP3, Apple Lossless, FLAC, Dolby Digital, Dolby Digital Plus, Dolby Atmos

iPhone 14 को सस्ती EMI पर खरीदें

इस फोन पर बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करके आप 10 फीसदी की छूट पा सकते हैं। इसके साथ ही Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 2959 रुपए की भी EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं।

डिस्क्लेमर:उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है।DNP News Networkया राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहेDNP News Networkया राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories