रविवार, मई 19, 2024
होमलाइफ़स्टाइलIndependence Day 2023 पर स्कूल, कॉलेज के लिए में खुद को इस...

Independence Day 2023 पर स्कूल, कॉलेज के लिए में खुद को इस तरह करें स्टाइल, इन सेलिब्रिटी से ले इंस्पिरेशन

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

Google New Search Features: गूगल यूजर्स की मौज कराएंगे ये 8 यूनिक फीचर्स

Google 8 New incredible Features: गूगल पूरी दुनियाभर में...

Independence Day 2023: भारत इस साल अपना 76 वां‌ स्वतंत्रता दिवस मनाने जा रहा है। हर साल 15 अगस्त के दिन स्वतंत्रता दिवस को मनाया जाता है। इस दिन भारत को अंग्रेजों से आजादी मिली थी। इसी आजादी को सेलिब्रेट करने के लिए 15 अगस्त के दिन स्कूल, कॉलेज व ऑफिसों में खास कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है।

ऐसे में लोग इस दिन खुद को तिरंगे के रंग में रंगने के लिए कई तरह की स्टाइलिंग टिप्स को फॉलो करते हैं। ऐसे में अगर आप भी स्कूल, कॉलेज व ऑफिस में जाकर इंडिपेंडेंस डे सेलिब्रेट कर रहे हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे स्टाइलिंग टिप्स देने जा रहे हैं जिन्हें फॉलो करके आप बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लगेंगे।

तिरंगा के आउटफिट को करें ट्राय

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आप तिरंगा के आउटफिट को पहन सकती हैं। तिरंगा के आउटफिट से मतलब है कि, आप भगवा कलर की चुन्नी, व्हाइट कलर का कुर्ता और ग्रीन कलर की पेंट को पहन सकती हैं। ऐसा करने से आपका लुक बेहद खूबसूरत लगेगा। वही आप ब्लू कलर की चूड़ियों को डालकर अपने लुक में चार चांद लगा सकती हैं। ऐक्ट्रेस सारा अली खान ने भी इंडिपेंडेंस डे के मौके पर कुछ इस तरह का ही लुक अपनाया था।

तिरंगे कलर की चुन्नी को करें पेयर

वहीं अगर आप स्वतंत्रता दिवस पर अपने लुक को सिंपल और एलिगेंट रखना चाहती है तो उसके लिए आप सिर्फ तिरंगे कलर की चुन्नी को व्हाइट सूट के ऊपर कैरी कर सकती हैं। इंडिपेंडेंस डे के मौके पर इस तरह का लुक काफी ज्यादा खूबसूरत लगेगा। वही लुक को कंप्लीट करने के लिए आप मिनिमल मेकअप के साथ अपने बालों को खुला छोड़ सकती हैं।

ट्राई कलर की चूड़ियों को करें स्टाइल

इसी के साथ आप इंडिपेंडेंस डी के मौके पर किसी भी आउटफिट के साथ तिरंगे कलर की चूड़ियों को भी पहन सकती हैं। ट्राई कलर की ये चूड़ियां आपको बाजार में आसानी से मिल जाएंगी। ऐसे में आप इसे व्हाइट सूट ,कुर्ती या साड़ी के साथ स्टाइल करके अपने लुक की शोभा बढ़ाएं।

व्हाइट कुर्ते के साथ जींस को करें पेयर

वहीं अगर लड़कों की बात करें तो, स्वतंत्रता दिवस पर लड़के व्हाइट कलर का कुर्ता पहन सकते हैं। इसी के साथ बॉटम वियर में वो व्हाइट कलर का पजामा या ब्लू कलर की जींस को भी पेयर कर सकते हैं। हाथों में एक घड़ी के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट करें। इस तरह का लुक काफी ज्यादा सिंपल और एलिगेंट लगता है जो सभी को बेहद पसंद आएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories