रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमऑटोBikes With Traction Control in India: Honda और Yamaha समेत इन बाइक्स...

Bikes With Traction Control in India: Honda और Yamaha समेत इन बाइक्स में मिलता है ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, जानें डिटेल

Date:

Related stories

Bikes With Traction Control in India: भारत में मोटरसाइकिलों का शौक काफी पुराना है। ऐसे में अगर आप अपने लिए नई बाइक लेने की सोच रहे हैं तो आपको बाइक खरीदने से पहले एक खास चीज पर ध्यान देना है। अक्सर देखा जाता है सड़क पर बाइक फिसल जाती हैं।

ऐसे में आपको ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम के साथ आने वाली बाइक की डिटेल जाननी चाहिए। बाइक का ट्रैक्शन कंट्रोल फीचर बाइक के टायर और सड़क के बीच ग्रिप बनाने का काम करता है। ऐसे में बाइक फिसलने की संभावना कम हो जाती है।

Bikes With Traction Control in India: इन बाइक्स में मिलता है ट्रैक्शन कंट्रोल फीचर

KTM 390 Duke की खूबियां

ऑस्ट्रियन कंपनी की इस बाइक में ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम दिया गया है। बाइक में 17 इंच के अलॉय व्हील्स और शानदार डिजाइन मिलता है। बाइक में 399cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स आता है। बाइक की एक्सशोरूम कीमत 310563 रुपये है।

Bikes With Traction Control in India
KTM-390-Duke

TVS Apache RTR 310 की खासियत

टीवीएस कंपनी की इस मोटरसाइकिल में ट्रैक्शन कंट्रोल फीचर मिलता है। बाइक में सेफ्टी के साथ दमदार अग्रेसिव स्टाइल मिलता है। बाइक में 310cc का इंजन अच्छी क्षमता के साथ आता है। इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स आता है। बाइक की एक्सशोरूम कीमत 242990 रुपये है।

Bikes With Traction Control in India
TVS-Apache-RTR-310

Bajaj Pulsar 150 की स्पेक्स

बजाज की इस फेमस बाइक में ट्रैक्शन कंट्रोल फीचर मिलता है। इसके साथ बाइक में 149.5cc का इंजन दिया गया है। बाइक में धाकड़ स्टाइल के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। इसमें 15 लीटर का फ्यूल टैंक आता है। इसकी एक्सशोरूम कीमत 112068 रुपये है।

Bikes With Traction Control in India
Bajaj-Pulsar-150

Yamaha R15 V4 की जानकारी

यामाहा की इस मोटरसाइकिल में ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम दिया गया है। बाइक में 155cc का शानदार इंजन और 6 स्पीड गियरबॉक्स आता है। बाइक में बढ़िया डिजाइन के साथ 11 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। इसकी एक्सशोरूम कीमत 182854 रुपये है।

Bikes With Traction Control in India
Yamaha-R15-V4

Honda CB350RS की डिटेल्स

होंडा कंपनी की इस दमदार बाइक में ट्रैक्शन कंट्रोल फीचर दिया गया है। बाइक में 348.36cc का इंजन और 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। इसमें 15 लीटर फ्यूल टैंक के साथ धाकड़ डिजाइन आता है। बाइक की एक्सशोरूम कीमत 215099 रुपये है।

Bikes With Traction Control in India
Honda-CB350RS

यहां पर सिर्फ जानकारी के लिए बताया गया है। किसी भी मोटरसाइकिल को खरीदने से पहले अपने बजट और अपनी पसंद का ध्यान रखें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories