रविवार, मई 5, 2024
होमऑटोBMW CE02 Electric Scooter में मिल सकती है 90KM की रेंज, दिमाग...

BMW CE02 Electric Scooter में मिल सकती है 90KM की रेंज, दिमाग हिला देंगे फीचर्स और कीमत!

Date:

Related stories

Electric Vehicle खरीदने वालो के लिए बड़ी खबर, 31 मार्च से पहले खरीदे नहीं तो…

Electric Vehicle : देश और दुनिया में इलेक्ट्रिक वाहनों...

Electric Vehicle खरीदने वाले जरूर पढ़ें ये खबर, जानिए क्या है FAME 3 को लेकर सरकार का मेगा प्लान!

Electric Vehicle: देश के ऑटोमोबाइल सेक्टर में इलेक्ट्रिक वाहनों...

BMW CE02 Electric Scooter: भारतीय दो पहिया बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग बीते कुछ समय से ऊपर की ओर जा रही हैं। ऐसे में अगर आप इन दिनों Electric Vehicle को बुक करने की सोच रहे हैं तो इस खबर से आपको फायदा हो सकता है।

ऑटोमोबाइल सेक्टर में BMW कंपनी काफी मशहूर है। BMW कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर सीई02 (BMW CE02 Electric Scooter) पर काफी तेजी से काम कर रही है। हाल ही इसे टेस्टिंग के दौरान एक बार फिर से स्पॉट किया गया। जानिए क्या हैं इसकी लेटेस्ट डिटेल।

BMW CE02 Specifications (संभावित)

BMW CE02 Electric Scooter को देखने पर पता चलता है कि कंपनी ने इसे काफी सिंपल बिल्ड के साथ तैयार किया है। BMW ने इसमें LED illumination, LED लाइटिंग, सिंगल फ्लैग सीट, रिवर्स गियर, कीलेस ऑपरेशन, 3.5 इंच की टीएफटी स्क्रीन, ABS और बहुत कुछ दिया जा सकता है।

BMW CE02 Range (अनुमानित)

BMW CE02 Electric Scooter को लेकर अभी तक अधिक जानकारी नहीं है। मगर बीएमडब्ल्यू सीई02 इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज (BMW CE02 Range) को लेकर जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि इसमें 90KM की रेंज मिल सकती है। इस Electric Scooter में 2kwh की बैटरी पैक दी जा सकती है। इसकी टॉप स्पीड 95KM की हो सकती है।

BMW CE02 Price in India

इसमें 14 इंच के व्हील के साथ दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक मिल सकता है। बीएमडब्ल्यू सीई02 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत को लेकर दावा किया जा रहा है कि भारत में इसकी कीमत (BMW CE02 Price in India) 6 लाख रुपये से अधिक हो सकती है। हालांकि, अभी तक BMW की तरफ से कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories