सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोBMW i7 Electric Car के साथ स्पॉट की गई बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन,...

BMW i7 Electric Car के साथ स्पॉट की गई बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन, करोड़ों की कीमत और शानदार फीचर कर देंगे घायल

Date:

Related stories

BMW i7 Electric Car: बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्री गाड़ियों के कितने शौकीन हैं इसको लेकर कितनी रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। अनेकों बॉलीवुड स्टार्स के पास ऑडी से लेकर बीएमडब्लू तक के कलेक्शन देखने को मिलते हैं। इनके पास खूब महंगी गाड़िया पाई जाती है। अब खबर है कि बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन भी BMW के एक महंगे इलेक्ट्रिक कार मॉडल के साथ स्पॉट की गई हैं। इस BMW कार की अनुमानित कीमत 2 करोड़ के लगभग बताई जा रही है।

BMW i7 Electric Car के साथ स्पॉट की गई जैकलीन

इस कार को लेकर पहले भी खूब खबर बन चुकी है। BMW का ये आधुनिक व महंगा मॉडल देश के चुनिंदा सेलिब्रेटीयों के पास है। जैकलीन अब इस मॉडल के साथ देखी गई हैं। खबरों की माने तो जैकलीन के इस मॉडल के कार को खरीदने की खबर सामने आ रही है पर जैकलीन ने इसको लेकर कोई जानकारी नहीं दी है ऐसे में हम इस खबर की पुष्टि नहीं करते है।

BMW i7 Electric Car की खासियत

BMW i7 Electric Car को लेकर खूब क्रेज है। इसकी आधिकारिक साइट पर देखे तो पता चलता है कि 400kW की क्षमता के साथ BMW Electric Car का यह मॉडल 745 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। वहीं इसके अतिरिक्त इसे एक बार चार्ज करने पर 625 किमी तक चलाया जा सकता है। चलने के दौरान BMW की यह Electric Car बिल्कुल भी आवाज नहीं करती है। इसके साइलेंट फीचर इसकी खासियत को बढाते हैं। वहीं इसके इंटर्नल फीचर की बात करें तो पता चलता है कि इसमें पैनोर्मा ग्लास के साथ डिजाइन वाले सनरुफ भी हैं। मनोरंजन के लिए BMW की इस Electric Car में पीछे की सीट पर भी 8K रिजाल्यूशन के साथ थियेटर स्क्रीन है जो कि एकदम अलग अनुभव कराता है।

BMW i7 Electric Car की कीमत

BMW i7 Electric Car की कीमत को लेकर जो जानकारी सामने आई है उसके तहत ये कार 1.95 करोड़ रुपये की शुरुवाती कीमत पर उपलब्ध है। इसकी जानकारी BMW की आधिकारिक साइट पर भी उपलब्ध है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories