गुरूवार, मई 16, 2024
होमऑटोBounce Infinity E1 Electric Scooter को ऐसे ही नहीं कहा जाता राजा!...

Bounce Infinity E1 Electric Scooter को ऐसे ही नहीं कहा जाता राजा! इन फीचर्स से करता है बादशाहत

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Youtube Shorts Video Viral कैसे करें, ये है सबसे आसान तरीका  

Youtube Shorts Video Viral: जैसे-जैसे देश और दुनिया बदल...

Bounce Infinity E1: देश में बढ़ते पेट्रोल-डीजल की की कीमतों के कारण इलेक्ट्रिक स्कूटर का दबदबा बढ़ता जा रहा है। इसके चलते वाहन निर्माता नए-नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को आए दिन लॉन्च कर रही हैं। ऐसे में अगर आप भी किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने का प्लान कर रहे हो तो हम आपको Bounce Infinity E1 ई स्कूटर के बारे में बताने वाले हैं। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर Okinava IPraize+ और Ampere Magnus Pro जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर को टक्कर देता है। तो आइए जानते हैं इस स्कूटर के बारे में सभी जानकारियां।

ये भी पढ़े: Bajaj Chetak और Simple One में से किसकी बैटरी है ज्यादा दमदार, देखें एक-एक पार्ट की कंपैरिजन

Bounce Infinity E1 की टेक्निकल स्पेसिफेकशन

Bounce Infinity E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1.9 kWh वाला लिथियम आयन बैटरी पैक मिलता है जो कि एक बार फुल चार्ज होने पर 85 किलोमीटर तक की ड्राइविमग रेंज देता है। इस बैटरी को चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगता है। ये स्कूटर 65 किलोमीटर/घंटा की टॉप स्पीड से दौड़ सकता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ अगले और पिछले पहियों में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। वहीं इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रोलिक सस्पेंशन मिलता है और रियर में ट्विन शॉक एब्जॉर्बर सिस्टम लगाया गया है।

Scooters Bounce Infinity E1
Range 85 km/charge
Motor 1500 W BLDC
Battery & Charging 1.9 Kwh & 4 Hours
Other Features Combi Brake System, Mobile Connectivity Bluetooth, Digital Speedometer & Tripmeter

 

Bounce Infinity E1 के फीचर्स

Bounce Infinity E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर में फीचर्स के नाम पर 2 ड्राइव मोड, पुश बटन स्टार्ट, क्रूज कंट्रोल, एंटी थेफ्ट अलार्म, लोकेशन ट्रैकिंग, EBS, ड्रैग मोड, जियो फेंसिंग, LED टर्न सिग्नल लैंप, LED हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, टो अलर्ट, लो-बैटरी इंडिकेटर के साथ में डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल क्लॉक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं।

Bounce Infinity E1 की कीमत

Bounce Infinity E1 ई-स्कूटर की दिल्ली में शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 64299 रुपये से शुरू होकर 97298 रुपये एक्स-शोरूम के बीच है।

ये भी पढ़ें: Ambani से लेकर Dhoni पर चढ़ा Electric Car का खूमार, जानें किन फीचर्स के हैं दीवानें

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories