रविवार, मई 5, 2024
होमऑटोHero की नई Super Splendor Xtec को केवल 10000 रुपये में लाएं...

Hero की नई Super Splendor Xtec को केवल 10000 रुपये में लाएं घर, फीचर्स खरीदने को मजबूर कर देंगे

Date:

Related stories

Indian Economy: FY25 में 7% की दर से बढ़ सकती है अर्थव्यवस्था! जानें 7 ट्रिलियन का सपना कब तक होगा पूरा

Indian Economy: भारत के साथ विश्व के अनेक प्रमुख देशों में विकास दर को मापने का एक पैमाना है जिसे सकल घरेलू उत्पाद (GDP) ग्रोथ की संज्ञा दी जाती है।

Kawasaki Ninja ZX-4R: 399cc के दमदार इंजन के साथ लॉन्च हो रहा कावासाकी का ये मॉडल, लुक व फीचर्स से हो जाएगा प्यार

Kawasaki Ninja ZX-4R: कावासाकी के बाइक मॉडल्स को लेकर आज भी भारत के विभिन्न शहरों मे खूब बातें होती हैं। इसको लेकर कहा जाता है कि ये इस कंपनी के बाइक रेसर क्षमता वाले होते हैं और इसके सभी फीचर्स शानदार होते हैं। बीते कुछ वर्षों से कावासाकी कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में है।

Hero Super Splendor Xtec: देश की दिग्गज दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो ने अपनी सुपर स्प्लेंडर बाइक का अपडेटेड वर्जन सुपर स्प्लेंडर एक्सटेक (Hero Super Splendor Xtec) को हाल ही में मार्केट में लॉन्च किया है। इस मोटरसाइकिल में कंपनी ने इंजन से लेकर डिजाइन और फीचर्स तक में बदलाव किये हैं। ऐसे में आप भी इस बाइक को खरीदना चाह रहे हैं तो हम आपको बताने वाले हैं कि कैसे आप इस बाइक को केवल 10000 रुपये की देकर अपने घर ला सकते हैं। तो चलिए शुरू करते हैं।

ये भी पढ़ें: ROYAL ENFIELD का तोड़ निकालने के लिए TVS ला रही चार तूफानी बाइक्स! दमदार इंजन से RONIN SCR सहित ये बाइक्स मचाएंगी तहलका

Hero Super Splendor Xtec की स्पेसिफिकेशन

Drive system 2WD
Transmission 124.7 cc, Air Cooled
Fuel tank capacity 10.72 bhp @ 7,500 rpm
Seating capacity 10.6 Nm @ 6,000 rpm
Mileage 68 kmpl ARAI
Top Speed 90 Kmph
Transmission 5 Speed Manual

 

कंपनी ने सुपर स्प्लेंडर एक्सटेक में 124.7cc एयर-कूल्ड इंजन दिया है जो कि 68 Kmpl का माइलेज देता है। इसमें कंपनी ने 5-स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा है। बाइक की सभी जानकारियां नीचे दी गई हैं।

Hero Super Splendor Xtec की कीमत और फाइनेंस प्लान

सुपर स्प्लेंडर एक्सटेक के डिस्क ब्रेक वेरिएंट की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 87268 रुपये जो कि ऑन रोड होने पर 100651 रुपये में पड़ती है। ऐसे में आपको यह बाइक खरीदनी है और आपका बजट कम है तो आप इस यह मोटरसाइकिल 10 हजार रुपये में ले सकते हैं।

अगर आप इस बाइक को खरीदने के लिए 10 हज़ार की डाउनपेमेंट करते हैं तो बैंक आपको इसके लिए 90651 रुपये का लोन भी अप्रूव कर देगा। मगर इस लोन को आप 9.7% ब्याज दर से चुका सकते हैं। वहीं इस लोन को 2912 रुपये की मंथली ईएमआई के रूप में अगले 3 सालों में भरनी होगी।

ये भी पढ़ें: MAHINDRA XUV को पछाड़ने वाली TATA NEXON को मात्र 9726 रूपए में खरीदें! ये फीचर खूब करा रहा सेल

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories