रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमऑटोमहज 1.5 लाख में घर लाएं दमदार माइलेज और धाकड़ फीचर्स वाली...

महज 1.5 लाख में घर लाएं दमदार माइलेज और धाकड़ फीचर्स वाली Maruti की 7 सीटर Ertiga! प्लान देख खरीदने का करेगा मन

Date:

Related stories

Maruti Suzuki ने Poolkar, Charge Hub और Smart Charge का कराया पेटेंट, जानें लीक डिटेल्स

Maruti Suzuki: भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी...

Maruti Ertiga: देश में चार पहिया वाहनों की इस वक्त काफी मांग बनी हुई है। इंडियन ऑटो सेक्टर में मारुति सुजुकी कार कंपनी की काफी बड़ी हिस्सेदारी है। ऐसे में अगर आप कार खरीदने की सोच रहे हैं मगर आपके पास बजट की कमी है तो हम आपके लिए एक खास ऑफर लेकर आए हैं। दरअसल, आप सिर्फ 1.5 लाख रुपये में Maruti Ertiga को अपना बना सकते हैं। इस आर्टिकल में जानिए क्या है इस कार की खूबियां और इसे खरीदने का फाइनेंस प्लान।

Maruti Suzuki Ertiga के फीचर्स

मॉडल Maruti Suzuki Ertiga
इंजन 1462cc
ताकत 101.65bhp
टॉर्क 136.8nm
माइलेज 20-26KM
फ्यूल टाइप पेट्रोल
ट्रांसमिशन ऑटोमेटिक
सीटिंग क्षमता 7
बॉडी टाइप MUV

 

Maruti Suzuki Ertiga काफी बढ़िया लुक के साथ बाजार में उपलब्ध है। कंपनी ने इसमें धांसू इंजन और कमाल के फीचर्स दिए हैं। इस 7 सीट वाली कार में 1462cc का इंजन दिया गया है। साथ ही कंपनी का दावा है कि ये कार 20 से 26km की माइलेज दे सकती है। मारुति ने इस कार को 8.35 लाख रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत के साथ पेश किया था। वहीं, इसके टॉप मॉडल की एक्सशोरूम कीमत 12.79 लाख रुपये है।

ये भी पढ़ें: Tata Nexon और Maruti Brezza में से किसके फीचर्स हैं ज्यादा ताकतवर? एक क्लिक में देखें पूरी कंपैरिजन

Maruti Suzuki Ertiga का फाइनेंस प्लान

अगर आप मारुति अर्टिगा को खरीदना चाहते हैं तो आप 1.5 लाख रुपये की डाउनपेमेंट देकर इसे खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि इस कार की ऑनरोड कीमत 9.61 लाख रुपये है। ऐसे में आपको बाकी के बचे हुए अमाउंट 811418 लाख रुपये का बैंक से लोन मिल जाएगा। 5 साल की लोन अवधि के लिए बैंक आपसे 9 फीसदी की दर से ब्याज लेता है तो आपको अगले 60 महीने या 5 साल तक के लिए 16843 रुपये महीने की किस्त (EMI) देनी होगी।

इस बात का रहें ध्यान

ध्यान रहे कि इस आर्टिकल में बताया गया फाइनेंस प्लान एक उदाहरण के लिए है। इस फाइनेंस प्लान की अधिक जानकारी के लिए आपको कार कंपनी या बैंक से संपर्क करना होगा।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories