रविवार, मई 5, 2024
होमऑटो1.15 लाख की धाकड़ TVS Raider SmartXonnet बाइक को मात्र 15000 रुपये...

1.15 लाख की धाकड़ TVS Raider SmartXonnet बाइक को मात्र 15000 रुपये में लाएं घर! ऐसे उठाएं ऑफर का फायदा

Date:

Related stories

Indian Economy: FY25 में 7% की दर से बढ़ सकती है अर्थव्यवस्था! जानें 7 ट्रिलियन का सपना कब तक होगा पूरा

Indian Economy: भारत के साथ विश्व के अनेक प्रमुख देशों में विकास दर को मापने का एक पैमाना है जिसे सकल घरेलू उत्पाद (GDP) ग्रोथ की संज्ञा दी जाती है।

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

TVS Raider SmartXonnet: दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS की कम बजट वाली एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक TVS Raider SmartXonnet मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध है। अगर आप भी इस बाइक को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह बाइक आप सिर्फ 15 हजार रूपये में अपने घर ला सकते हैं। तो आइए जानते हैं इस बाइक की सभी स्पेसिफिकेशन से लेकर मिल रहे फाइनेंस प्लान तक की जानकारियों के बारे में।

ये भी पढ़ें: Tata Nexon और Maruti Brezza में से किसके फीचर्स हैं ज्यादा ताकतवर? एक क्लिक में देखें पूरी कंपैरिजन

TVS Raider SmartXonnet की स्पेसिफिकेशन

Bike TVS Raider SmartXonnet
Engine 124.8 cc Air and oil cooled single cylinder, SI
Power 11.38 PS
Torque 11.2 Nm
Transmission 5 Speed
Mileage 67 kmpl
Fuel Capacity 10L
Braking Synchronized Braking System
Other Features Digital Instrument Console, Bluetooth Connectivity, Navigation, Call/SMS Alerts, USB Charging Port, Music Control, Digital Speedometer, Digital Tripmeter, Digital Odometer

 

TVS Raider SmartXonnet की कीमत

TVS Raider SmartXonnet की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 1 लाख रुपये के लगभग है जो कि ऑन रोड होने पर 1 लाख 15 हजार रुपये के करीब हो जाती है। लेकिन आप इस बाइक को केवल 15 हजार रुपये में अपने घर ला सकते हैं। तो आइए जानते हैं कैसे?

TVS Raider SmartXonnet का फाइनेंस प्लान

TVS Raider SmartXonnet को आप 15 हजार रूपये की डाउन पेमेंट देकर खरीद सकते हैं और इस डाउन पेमेंट के बाद बैंक आपको बाकी के बचे अमाउंट के लिए 1 लाख रुपये तक का लोन भी अप्रूव कर देगा। लोन अप्रूव होने के बाद इस पर 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर लगेगी। इस लोन अमाउंट को पूरा करने के लिए आप 3 साल के लिए 3231 रुपये महीने की EMI भी बनवा सकते हैं। बताया गया यह फाइनेंस प्लान एक उदाहरण के लिए है और इसकी ज्यादा जानकारी के लिए आप बैंक या कंपनी से संपर्क कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 400KM की रेंज से आग लगाने आ रही है BYD Seagull EV कार, खासियतों को गिनते-गिनते थक जाओगे

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories