सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटो5 लाख रुपये की कीमत में Maruti Baleno को लाएं अपने घर,...

5 लाख रुपये की कीमत में Maruti Baleno को लाएं अपने घर, बिना रोड टेक्स दिए यहां से खरीदें

Date:

Related stories

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

Maruti Baleno: अगर आपका बजट 5 से लेकर 5.20 लाख रुपये तक है और किसी अच्छी शानदार हैचबैक कार को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल मारुति सुजुकी की वेबसाइट True Value (ट्रू वैल्यू) पर Maruti Suzuki Baleno सेकेंड हैंड कार मिल रही है। यह कारें अलग-अलग शहरों में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। ऐसे में अगर आप इनके रजिस्ट्रेशन नंबर वाले शहर में रहते हैं तो आप भी True Value पर लिस्ट की गई इन कारों पर एक नजर डाल सकते हो। खास बात यह है कि इन कारों पर कोई रोड़ टैक्स नहीं देना पड़ेगा, क्योंकि रोड़ टैक्स नई गाड़ी खरीदते समय ही देना पड़ता है। तो आइए True Value पर मिल रही Maruti Suzuki Baleno यूस्ड कारों के बारे में जानते हैं।

इन शहरों की Baleno कार लिस्टेड हैं बिक्री के लिए

True Value पर पहली Maruti की  Baleno लखनऊ नंबर रजिस्ट्रेशन वाली कार है। इस कार का मॉडल 2016 Maruti Baleno 1.2 ALPHA है और यह अब तक कुल 96529km चली हुई है। यह डिजल वेरिंएट में फर्स्ट ओनर कार है। इस कार के मालिक ने इसके लिए 5.20 लाख रुपये की डिमांड की है।

True Value पर लिस्टेड Maruti Baleno 1.2 ZETA 2017 मॉडल है। इसके लिए कार के ऑनर ने 5.20 लाख रुपये की मांग की है। यह डीजल इंजन कार कुल 105262km चली हुई है और इसका रजिस्ट्रेशन हैदराबाद का है और यहीं पर यह कार बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह भी एक फर्स्ट ओनरशिप वाली कार है।

तीसरे नंबर पर True Value पर रांची शहर में रजिस्टर्ड 2018 Maruti Baleno 1.2 ZETA मॉडल है और इस कार के ऑनर ने इस पर 5.15 लाख रुपये मांगे है। यह कार रांची में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह डीजल इंजन वाली Baleno कार कुल 72860km चली हुई है।

True Value की लिस्ट में आखिरी कार Maruti Baleno 1.2 DELTA 2016 मॉडल है और यह कुल 121684km चली हुई है। इस डीजल इंजन कार के लिए इसके मालिक ने 5 लाख रुपये कीमत की डिमांड की है। यह एक फर्स्ट ओनर कार है और इसका रजिस्ट्रेशन नवी मुंबई का है, जहां ये बिक्री के लिए उपलब्ध है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories