शुक्रवार, मई 17, 2024
होमऑटोCitroen C3 Aircross की इस दिन से शुरू होगी प्री-बुकिंग, आकर्षक डिजाइन...

Citroen C3 Aircross की इस दिन से शुरू होगी प्री-बुकिंग, आकर्षक डिजाइन के साथ मिल सकते हैं हाईटेक सेफ्टी फीचर्स

Date:

Related stories

Citroen C3 Aircross के फीचर्स क्या वाकई में बढ़ाएंगे Creta और Seltos की टेंशन, यहां देखें लीक फीचर्स

Citroen C3 Aircross: फेस्टिव सीजन के दौर शुरू होने वाला है और इस फेस्टिव सीजन के लिए ग्राहकों के साथ-साथ कार कंपनियां भी हैं जो उत्सुकता से इसका इंतजार कर रही हैं। भारतीय ऑटोबाजार की खास बात यह होती है कि यहां कार के ग्राहक कुछ महीनों तक रुक कर फेस्टिव सीजन के शुरू होने का इंतजार करते है।

हाईटेक फीचर्स के साथ Citroen C3 Aircross कार का सामने आया पहला लुक, जानें कब होगी लॉन्च

Citroen C3 Aircross: सिट्रॉएन अपनी नई कार Citroen C3 Aircross को अगले कुछ दिनों में पेश करेगी। कंपनी ने इस कार का पहला लुक जारी कर दिया है।

कम कीमत में कोहराम मचाने आ रहीं ये दो 7 Seater Car! फीचर्स और लुक से उड़ाएंगी गर्दा

अगर आप आने वाले समय में 7 सीटर कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि आने वाले समय में महिंद्रा और सिट्रोएन अपनी दो कारें लॉन्च कर सकती है। इन दोनों कारों में बेहतरीन फीचर्स और दमदार इंजन दिया जा सकता है।

Honda और Kia की Upcoming SUV Hyundai Creta को देंगी सीधी टक्कर, फीचर्स जानकर उछल पड़ेंगे आप

Upcoming SUV: भारतीय बाजार में जल्द ही हुंडई क्रेटा को टक्कर देने के लिए होंडा और किया की एसयूवी आ रही हैं। बताया जा रहा है कि इनमें काफी धांसू फीचर्स दिए जाएंगे।

Citroen C3 Aircross: इंडियन कार बाजार में सिट्रॉएन कार कंपनी की अपनी नई एसयूवी सी3 एयरक्रॉस (Citroen C3 Aircross) को जल्द ही लाने वाली है। फ्रांस कार मेकर Citroen C3 Aircross को लेकर सुर्खियां बटरो रही है। लोगों को इस एसयूवी का लंबे समय से इंतजार है। कंपनी ने अपने आधिकारिक एक्स (पहले ट्विटर) अकाउंट पर बताया है कि इस कार की प्री-बुकिंग 15 सितंबर से शुरू होगी। इस कार में काफी स्टाइलिश डिजाइन के साथ दमदार फीचर्स मिल सकते हैं। जानें क्या है इसकी सारी जानकारी।

Citroen C3 Aircross के हाईटेक फीचर्स

सिट्रॉएन सी3 एयरक्रॉस  में तीन वेरिएंट मिल सकते हैं। इसमें शाइन, लाइव और फील शामिल है। कंपनी इस कार में एप्पल कार प्ले, एंड्रॉइड ऑटो, 7 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, 10.25 इंच का बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, कीलैस एंट्री, 4 स्पीकर साउंड सिस्टम, एडीएएस टेक फीचर दिया जा सकता है। इसके साथ ही इसमें कई अन्य कंफर्ट देने वाले फीचर्स मिल सकते हैं। इसके 7 सीटर वेरिएंट में 511 लीटर का बूट स्पेस और 5 सीटर वेरिएंट में 444 लीटर बूट स्पेस दिया जा सकता है। इस कार में सेफ्टी के लिए हिल होल्ड असिस्ट, ईबीडी के साथ एबीएस, रिवर्स कैमरा, ईएसपी और ड्यूल एयरबैग्स मिलता है।

फीचर्सCitroen C3 Aircross
इंजन1.2 लीटर
ताकत110bhp
टॉर्क190nm
गियरबॉक्स6 स्पीड

Citroen C3 Aircross का संभावित इंजन

इस कार में 1.2 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। ये 110bhp की ताकत और 190nm का टॉर्क देगी। इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया जा सकता है। दावा किया जा रहा है कि इस कार में 18.50km की माइलेज मिल सकती है। इस कार की कीमत 10 से 15 लाख रुपये एक्सशोरूम हो सकती है। इस कार को अक्टूबर तक लॉन्च किया जा सकता है। इस कार का मुकाबला हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टॉस और मारुति ग्रैंड विटारा कार से हो सकता है। हालांकि, अभी तक कंपनी ने इसके फीचर्स और कीमत की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories