गुरूवार, मई 16, 2024
होमऑटोDiscount Offers: 2 लाख के डिस्काउंट के साथ घर लाएं नई Citroen...

Discount Offers: 2 लाख के डिस्काउंट के साथ घर लाएं नई Citroen C5 Aircross Car, सिट्रोएन दे रही है जबरदस्त ऑफर

Date:

Related stories

Discount Offers: इंडिया के ऑटो बाजार में अगले कुछ दिनों में एक बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। 1 अप्रैल से देश में BS6 मानक वाले नए एमिशन नार्म्स लागू हो जाएंगे। इसी वजह से भारतीय बाजार में अपनी खूबियों से जलवा बिखेर चुकी फ्रांस की कार निर्माता कंपनी Citroen ने अपनी कारों पर भारी छूट देने का फैसला किया है। आपको बता दें कि नए RDE नार्म्स लागू होने के बाद पिछले स्टॉक को बेचा नहीं जाएगा। यही वजह है कि कंपनी अपने मॉडलों पर 2 लाख रुपये तक की छूट ऑफर कर रही है।

Citroen दे रही है धांसू ऑफर

ऐसे में अगर आप नई कार को घर लाने की सोच रहे हैं तो आपके पास Citroen की कार को खरीदने का शानदार अवसर है। कंपनी का ये ऑफर 31 मार्च 2023 तक ही वैध रहेगा। इसके बाद इसका फायदा नहीं लिया जा सकेगा। कंपनी अपने मेन मॉडल Citroen सी5 एयरक्रॉस पर भी बढ़िया डील दे रही है। कंपनी से जुड़ें कई कार डीलर्स छूट के साथ कंपलीमेंटरी भी ऑफर कर रही है। भारतीय बाजार में Citroen की कारों का मुकाबला मारुति सुजुकी, टाटा मोटर्स और निसान जैसी कंपनियों से होता है।

ये भी पढ़ें: TATA PUNCH का मुकाबला करने आ रही HYUNDAI CASPER, 1.2L पेट्रोल इंजन के साथ मिलेंगे ये जानदार फीचर्स

कितनी है Citroen की कारों की कीमत

भारतीय कार बाजार में सिट्रोएन के 3 मॉडल बिकते हैं। इसमें citroen c3, Citroen EC3 और Citroen C5 Aircross शामिल है। citroen c3 की कीमत 5.98 लाख से लेकर 8.25 लाख रुपये है। Citroen EC3 इलेक्ट्रिक कार की कीमत 11.50 लाख से लेकर 12.13 लाख रुपये है। वहीं, कंपनी की हाईक्लास SUV कार Citroen C5 Aircross की कीमत 37.17 लाख रुपये है।

मॉडल Citroen C5 Aircross
इंजन 1997cc
माइलेज 17.5km
ताकत 174ps
टॉर्क 400nm

ये भी पढ़ें: Housing Loan: अब घर खरीदना हुआ और भी आसान, इन 5 बैंकों में होम लोन पर महिलाओं को मिल रही भारी छूट

 

 

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories