शुक्रवार, मई 3, 2024
होमऑटोDiwali Car Offers 2023: Hyundai, Citroen और Maruti के साथ इन कारों...

Diwali Car Offers 2023: Hyundai, Citroen और Maruti के साथ इन कारों पर उठाएं 1 लाख रुपये तक का फायदा, लिमिटेड है ऑफर

Date:

Related stories

Diwali Car Offers 2023: दिवाली के त्योहार में कुछ ही दिन का वक्त बचा है। इस फेस्टिव सीजन में कई कार कंपनियां अपने फेमस मॉडलों पर अच्छा डिस्काउंट देती हैं। ऐसे में कस्टमर्स को कम कीमत पर एक शानदार गाड़ी मिल जाती है। अगर आप भी इस धनतेरस पर नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो अभी जानें क्या है कारों पर मिल रहा ऑफर्स।

Renault Kwid पर बढ़िया डील

रेनॉ कंपनी की क्विड एसयूवी एक कमाल का ऑप्शन है। अगर आप छोटी फैमिली के लिए कार खरीद रहे हैं तो इसे कम दाम पर खरीद सकते हैं। इस कार पर 50 हजार रुपये तक का फायदा दिया जा रहा है। इसमें 1 लीटर का धांसू इंजन मिलता है।

Hyundai i20 N Line को सस्ते में खरीदें

हुंडई की ये कार अपने यूनिक स्टाइल के लिए जानी जाती है। इस कार में काफी खास फीचर्स मिलते हैं। अगर आप पहली बार कार खरीद रहे हैं तो आपको इसे चुन सकते हैं। इस कार पर 55 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ये एक शानदार हैचबैक कार है।

Citroen C3 पर तगड़ी छूट

फ्रांस की कार कंपनी सिट्रॉएन इस कार में काफी शानदार फीचर्स देती है। इस कार को आप 1 लाख रुपये तक की छूट पर घर लेकर जा सकते हैं।

Maruti Suzuki Celerio को कम कीमत पर लाएं घर

मारुति सुजुकी कंपनी की सेलेरियो कार बेहतरीन फीचर्स से लैस है। इस कार को खरीदने पर 73 हजार रुपये तक की छूट मिल सकती है। इसमें पेट्रोल और सीएनजी दोनों वेरिएंट मिलते हैं। ये कार 1 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आता है।

Maruti Suzuki Baleno पर धांसू ऑफर

मारुति की इस दमदार कार को घर लाने पर आपको 55 हजार रुपये तक की छूट मिल सकती है। इसमें AMT गियरबॉक्स दिया गया है।

Maruti Suzuki Wagon R पर कमाल की डील

मारुति की ये कार काफी मशहूर है। इसमें बढ़िया इंटीरियर के साथ 1 लीटर और 1.2 लीटर के दो इंजन ऑप्शन मिलते हैं। इस कार पर 58 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Maruti Suzuki Ignis को खरीदने पर होगा फायदा

मारुति की इस धांसू कार को खरीदने पर 65 हजार रुपये तक का फायदा हो सकता है। इसमें 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है।

Maruti Suzuki Alto K10 पर होगी बचत

मारुति की इस गाड़ी में 1 लीटर का पेट्रोल इंजन और दो गियरबॉक्स ऑप्शन मिलते हैं। ये कार देश में काफी फेमस है। ऐसे में इस पर 70 हजार रुपये तक का लाभ लिया जा सकता है।

Tata Altroz पर ऑफर

टाटा मोटर्स की ये कार एक शानदार विकल्प हो सकती है। इस कार पर 30 हजार रुपये की छूट दी जा रही है। इस कार में दमदार इंजन के साथ सेफ्टी फीचर्स भी कमाल के दिए गए हैं।

Tata Tiago को सस्ते में घर लाएं

टाटा की ये कार अपने सेगमेंट में काफी मशहूर है। इस हैचबैक कार को खरीदने पर 40 हजार रुपये तक का डिस्काउंट लिया जा सकता है।

यहां पर आपको ध्यान देना है कि कारों पर मिल रहे ये डिस्काउंट अलग-अलग शहर और डीलरशिप पर अलग-अलग हो सकते हैं। साथ ही इनमें स्टॉक के आधार पर छूट में बदलाव हो सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories