शुक्रवार, मई 3, 2024
होमऑटोDiwali Cars Offers 2023: Maruti Jimny और Honda City समेत इन गाड़ियों...

Diwali Cars Offers 2023: Maruti Jimny और Honda City समेत इन गाड़ियों को सस्ते में घर लाने का शानदार मौका, लिमिटेड है ऑफर

Date:

Related stories

रेंज की बादशाह Tata Taigo EV के गिरे भाव, मिल रहा हजारों का डिस्काउंट

Tata Taigo EV: पिछले कुछ समय से इलेक्ट्रिक वाहनों...

Diwali Cars Offers 2023: देश में अगले कुछ दिनों में दिवाली का त्योहार मनाया जाएगा। ऐसे में इस दौरान कई ऑफर्स की बारिश होती है। इस दिवाली पर कई कार कंपनियां अपने फेमस मॉडलों पर तगड़ा डिस्काउंट दे रही है। इसमें मारुति सुजुकी, होंडा, हुंडई, एमजी मोटर्स, स्कोडा, वोक्सवॉगन और सिट्रॉएन कंपनी का नाम शामिल है। इस त्योहारी मौसम में आप एक नई कार को एमआरपी से कम में अपने घर का नया मेहमान बना सकते हैं। नीचे देखें ऑफर्स की डिटेल।

मारुति की कारों को सस्ते में खरीदने का मौका

मारुति जिम्नी के 5 डोर Zeta MT और Zeta AT वेरिएंट्स पर 50 हजार का कैश डिस्काउंट और 50 हजार का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। इस तरह से आप इस गाड़ी पर 1 लाख रुपये का फायदा ले सकते हैं। मारुति सियाज पर 43 हजार का लाभ उठाया जा सकता है। मारुति इग्निस पर 70 हजार का डिस्काउंट मिल रहा है। मारुति सेलेरियो पर 59 हजार का लाभ ले सकते हैं। मारुति के10, मारुति वैगनआर और स्विफ्ट पर 50 हजार की छूट मिल सकती है। साथ ही मारुति एस प्रेसो पर 54 हजार का डिस्काउंट दिया जा रहा है।  

इस ईवी कार पर 2 लाख का डिस्काउंट

होंडा सिटी और वॉक्सवॉगन वर्टस पर 1-1 लाख रुपये की छूट मिल रही है। साथ ही होंडा अमेज पर 57 हजार का डिस्काउंट दिया जा रहा है। टाटा टाइगोर पर 50 हजार की बचत की जा सकती है। स्कोडा स्लाविया पर 1.5 लाख रुपये तक का लाभ मिल सकता है। फ्रांस की मशहूर कार कंपनी सिट्रॉएन सी3 कार पर 99 हजार रुपये तक के लाभ ऑफर कर रही है। हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस पर 50 हजार रुपये का लाभ मिल सकता है। हुंडई कोना ईवी पर 2 लाख रुपये का तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा एमजी एस्टर पर 1 लाख रुपये और जीप मेरेडियन पर 1.15 लाख रुपये की बचत हो सकती है।

लिमिटेड हैं ये ऑफर्स

आपको बता दें कि ये सभी ऑफर्स सीमित समय के लिए हो सकते हैं। कार कंपनियां कारों के स्टॉक के आधार पर इन ऑफर्स में बदलाव कर सकती है। ये डील दिवाली तक ही सीमित है। किसी भी कार को खऱीदने से पहले उसके ऑफर्स की सही से जांच कर लें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories