मंगलवार, मई 21, 2024
होमऑटोTVS iCube, Ampere Primus और Ola Electric पर कितना भारी पड़ेगा Ather...

TVS iCube, Ampere Primus और Ola Electric पर कितना भारी पड़ेगा Ather 450S Electric Scooter? देखें खासियत

Date:

Related stories

Ather 450S Electric Scooter: एथर ने अपने मोस्ट अवेटेड इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather 450S Electric Scooter को लॉन्च कर दिया है। जिसके पेश होते ही इसके फीचर्स और लुक को लेकर काफी चर्चा होने लगी है। वहीं दूसरी तरफ कंपनी की तरफ से Ather 450X को भी अपडेट के साथ लॉन्च किया गया है। भारत में इन दो खास इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के जरिए कंपनी ग्राहकों को बड़ी सौगात देने की कोशिश की है। इसका लुक Ather 450X से मिलता जुलता है।

TVS iCube, Ampere Primus, Ola Electric के upcoming S1 Air स्कूटर से होगा मुकाबला

इसका मुकाबला TVS iCube, Ampere Primus, Ola Electric के upcoming S1 Air स्कूटर से होगा। मार्केट में पहले से ही मौजूद इन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के लिए ये कितनी बड़ी चुनौती बनता है। इसका अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। कुछ दिन पहले ही कंपनी की तरफ से इसका टीजर जारी किया गया था। जिसमें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का लुक देखा जा सकता था। 1,29,999 की एक्स शोरुम कीमत में इसे पेश किया गया है। इसके साथ ही 1.43 लाख इसके प्रो वेरियंट की एक्सशोरुम कीमत रखी गई है। वहीं, 2500 रुपए की टोकन मनी देकर Ather 450S Electric Scooter को बुक किया जा सकता है। खबरों की मानें तो इसमें 7.0-इंच की टचस्क्रीन के जगह पर कलर LCD डिस्प्ले दिया गया है।

Ather 450S Electric Scooter के फीचर्स

फीचरAther 450S Electric Scooter
बैटरी 2.9kWh की बैटरी 
रेंज115 किलोमीटर
स्पीड3.9 सेकंड में ही 0 से 40 
टॉप स्पीड90kmph की टॉप स्पीड
कनेक्टिविटी फीचर्सDeepview Display, FalseSafe, New Switchgear, Emergency Stop Signal
देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।
Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories